Saxena Ji: बड़े-बड़े एक्टर्स संग स्क्रीन की शेयर, लेकिन एक पगलैट से रोल ने बनाया सबका चहेता
trendingNow11814786

Saxena Ji: बड़े-बड़े एक्टर्स संग स्क्रीन की शेयर, लेकिन एक पगलैट से रोल ने बनाया सबका चहेता

Bhabhiji Ghar Par Hain: अनोखे लाल सक्सेना एक ऐसा किरदार है जिसकी खुमारी लोगों के दिलों दिमाग से कभी नहीं उतरने वाली. इस एक रोल ने सानंद वर्मा को हर किसी का चहेता बना दिया था.  

Saxena Ji: बड़े-बड़े एक्टर्स संग स्क्रीन की शेयर, लेकिन एक पगलैट से रोल ने बनाया सबका चहेता

Bhabhiji Ghar Par Hain saxena Ji: भाभीजी घर पर हैं शो को पूछे 8 साल हो चुके हैं और इतने सालों में इस शो ने लोगों का सिर्फ मनोरंजन ही किया है. यही तो वजह है कि इसे इतना प्यार मिल रहा है और इस शो को खास बनाते हैं कि इसके अनूठे किरदार. जो एक से बढ़कर एक है. इन्हीं में से एक हैं अनोखे लाल सक्सेना (Anokhe Lal Saxena). नाम की तरह ये खुद भी अनोखे ही हैं. वो कहते हैं ना लाखों में एक और किरदार में जान डालने का काम करते हैं सानंद वर्मा जो पिछले कई सालों से इस रोल को बखूबी निभा रहे हैं और उन्हें देखते ही लोग कह देते हैं आई लाइक इट.

दिलो में बसा है ये पगलैट सा किरदार

ये किरदार पगलैट है और यही इसकी खासियत है जो लोगों के दिलों में बसी है. करंट लगने पर खुश होना. थप्पड़ खाकर चार्ज होना और तो और जब लोग जमकर लात घूसे बरसाए तो हंसता है ये किरदार. अब इसका आइडिया भले ही किसी की दिमाग की उपज हो लेकिन इस सोच के साथ सानंद वर्मा ने बखूबी न्याय किया. तभी तो आज टीवी की दुनिया का ये एक आइकॉनिक कैरेक्टर बन चुका है जिसे लोगों का प्यार खूब मिल रहा है. यूं तो सानंद वर्मा ने बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया है लेकिन फिर भी उन्हें वो पहचान कभी नहीं मिले जिसके वो हकदार थे और ये काम कर दिखाया सक्सेना जी के रोल ने. 

fallback

नौकरी से आए एक्टिंग में
रिपोर्ट्स की माने तो सानंद वर्मा ने पहले नौकरी की और काफी उतार चढ़ाव देखे लेकिन उनकी दिलचस्पी हमेशा से ही एक्टिंग में थी. लिहाजा नौकरी छोड़-छाड़कर वो इसमें ही करियर बनाने में जुट गए. स्ट्रगल का दौर शुरू हुआ और सबसे पहले मौका मिला विज्ञापनों में जहां उन्होंने खूब काम किया और नाम किया. आज सानंद हर दिल में बसते हैं. 

Trending news