X Down: एक घंटे आउटेज के बाद ठीक हुआ एक्स, टाइमलाइन आ रही थी ब्लैंक
Advertisement
trendingNow12021416

X Down: एक घंटे आउटेज के बाद ठीक हुआ एक्स, टाइमलाइन आ रही थी ब्लैंक

Twitter Down: X 21 दिसंबर को तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा. करीब 1 घंटे के आउटेज के बाद ठीक हो गया है. कई एक्स यूजर्स ने शिकायत की कि उनके एक्स अकाउंट एक्सेसेबल थे, लेकिन उनकी टाइमलाइन खाली दिखाई दे रही थी. इसका मतलब है कि वे कोई भी ट्वीट नहीं देख पा रहे, न ही वे कोई ट्वीट पोस्ट कर पा रहे. 

 

X Down: एक घंटे आउटेज के बाद ठीक हुआ एक्स, टाइमलाइन आ रही थी ब्लैंक

Twitter Down: ट्विटर, जिसे अब एक्स कहा जाता है, उसको गुरुवार, 21 दिसंबर को तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा. इससे कई एक्स यूजर्स को परेशानी हुई. करीब 1 घंटे के आउटेज के बाद अब ठीक हो गया है. अब लोग सामान्य तरीके से एक्स का इस्तेमाल कर पा रहे हैं. कई एक्स यूजर्स ने शिकायत की थी कि उनके एक्स अकाउंट एक्सेसेबल थे, लेकिन उनकी टाइमलाइन खाली दिखाई दे रही थी. इसका मतलब है कि वे कोई भी ट्वीट नहीं देख पा रहे थे, न ही वे कोई ट्वीट पोस्ट कर पा रहे थे. जो भी टैब ओपन किए जा रहे हैं वो ब्लैंक नजर आ रहे हैं. फॉलोअर्स, फॉर यू और लिस्ट सेक्शन ब्लैंक नजर आ रहा है.

नहीं दिख रही टाइमलाइन

यह समस्या सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में एक्स यूजर्स को प्रभावित की थी. ऐसा लगता है कि यह समस्या ट्वीट्स की विजिबिलिटी को प्रभावित कर रही थी, क्योंकि समस्या उत्पन्न होने के कुछ ही मिनटों के भीतर #TwitterDown ट्रेंड में आ गया था. यह ट्रेंड बताता है कि कई लोग ट्वीट नहीं देख पा रहे थे. यूजर्स ट्वीट को क्रिएट और पोस्ट कर पा रहे थे, लेकिन कंटेंट पेज पर दिखाई नहीं दे रहा था.

fallback

11 बजे से शुरू हुई समस्या

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट पर 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने शिकायत दर्ज कराई थी. आउटेज की शुरुआत सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई. आउटेज अभी भी जारी है और इसके कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Trending news