High Speed Internet चलाने का इससे सस्ता जुगाड़ ढूंढने से नहीं मिलेगा, हर कोई आजमा रहा है ये तरकीब
Advertisement

High Speed Internet चलाने का इससे सस्ता जुगाड़ ढूंढने से नहीं मिलेगा, हर कोई आजमा रहा है ये तरकीब

Internet Speed: घरों में अच्छे wifi कनेक्शन के बावजूद भी इंटरनेट कई बार धोखा दे जाता है और आपका काम बीच में ही रुक जाता है. इस दिक्कत हो एक डिवाइस की मदद से ठीक किया जा सकता है जो ऑनलाइन उपलब्ध है.

High Speed Internet चलाने का इससे सस्ता जुगाड़ ढूंढने से नहीं मिलेगा, हर कोई आजमा रहा है ये तरकीब

Wifi Booster Device: कई बार लोग अपने घर में अच्छी कंपनी का Wifi लगवाते हैं जिससे उन्हें दमदार स्पीड मिल सके, लेकिन ऐसा नहीं हो पाटा है क्योंकि उनके घर में लगा हुआ कनेक्शन स्लो स्पीड ऑफर करता है. ऐसे में वीडियो देखना हो या फिर गेम डाउनलोड करना हो, आपको समस्या होती ही है. अगर इंटरनेट की स्पीड फास्ट नहीं है तो आपको ये काम करने में काफी समय लग सकता है. अगर आप मौजूदा कनेक्शन पर हाई स्पीड में इंटरनेट चलाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप एक छोटे से डिवाइस की मदद से ऐसा कर सकते हैं और इंटरनेट स्पीड को चार गुना तक बूस्ट कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम TP-Link TL-WA855RE N300 Universal Wireless Range Extender है. यह डिवाइस वाई-फाई की स्पीड को बढ़ा देता है और आप 4 गुना तेज रफ्तार में इंटरनेट का आनंद ले पाएंगे. अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तो बता दें कि वाईफाई सिग्नल है आम तौर पर स्लो हो ही जाइते हैं ऐसे में ये एक वाईफाई एक्सटेंडर इन सिग्नल्स को बढ़ाने का काम करता है. इसे इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है और खास बात यह है कि ये है कि यह किफायती कीमत में उपलब्ध है ऐसे में आपको ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे क्योंकि आप पहले ही वाईफाई कनेक्शन और उसके प्लान पर काफी पैसे खर्च करते हैं तो आपको बस इसे खरीदना है और प्लगइन करके इसका इस्तेमाल करना शुरू करना है.

कितनी है कीमत और कहां से खरीद सकते हैं इसे 

अगर वाईफाई एक्सटेंडर डिवाइस की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक इसे 1,567 रुपए में खरीद सकते है. ग्राहक Amazon से ये डिवाइस खरीद पाएंगे इसकी कीमत पर काफी ज्यादा डिस्काउंट भी मिल रहा है ऐसे में कीमत की फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी यह पहले से ही काफी किफायती दाम में ऑफर किया जा रहा है.  इस्तेमाल करने के लिए इसे बस आपको किसी पावर सोर्स में plug-in करना है और पावर ऑन करनी है और बस यह अपना काम शुरू कर देता है.

Trending news