Vodafone Idea vs Airtel: कंपनियों के इन किफायती Plans के बीच छिड़ी जंग! जानें बेनिफिट्स के मामले में किसने मारी बाजी
Advertisement

Vodafone Idea vs Airtel: कंपनियों के इन किफायती Plans के बीच छिड़ी जंग! जानें बेनिफिट्स के मामले में किसने मारी बाजी

Airtel vs Vodafone Idea: हम एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बेहद सस्ते और किफायती पोस्टपेड प्लान्स में छिड़ी जंग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. अब आप फैसला करें कि इनमें से कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है...

Vodafone Idea vs Airtel: कंपनियों के इन किफायती Plans के बीच छिड़ी जंग! जानें बेनिफिट्स के मामले में किसने मारी बाजी

Airtel vs Vodafone Idea Postpaid Plans: देश में जो प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां हैं, उनमें एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का नाम शामिल है. इन दोनों कंपनियों के ग्राहकों को कंपनी की तरफ से बेहतरीन प्लान्स ऑफर होते हैं, जो कम कीमत में कई सारे शानदार बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. हम ऐसे ही दो, कम कीमत वाले प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि इन प्लान्स में क्या बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं और इन्ही फायदों के हिसाब से किस कंपनी का प्लान बेहतर है... 

Vi-Airtel के इन सस्ते Plans में छिड़ी जंग!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किन प्लान्स के बारे में डिस्कस करने जा रहे हैं तो आइए आपको सबकुछ डिटेल में बताते हैं. वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के 501 रुपये की कीमत वाले पोस्टपेड प्लान की तुलना एयरटेल (Airtel) के 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से की जा रही है. दोनों प्लान्स की कीमत में सिर्फ दो रुपये का अंतर है, आइए देखते हैं कि फायदों में कितना डिफरेंस है. 

जानें बेनिफिट्स के मामले में किसने मारी बाजी 

एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको 75GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के बेनिफिट्स वाले इस प्लान में छह महीनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की मेम्बरशिप, एक साल की डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल (Disney+Hotstar Mobile) की मेम्बरशिप, विंक प्रीमियम का एक्सेस और हैंडसेट प्रोटेक्शन की सुविधा दी जा रही है. 

Vodafone Idea के 501 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 90GB डेटा और 200GB का रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान को अगर आप अनलाइन लेते हैं तो 50GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिल जाएगा. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर महीने के 3000 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में शामिल है. एडिश्नल बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में छह महीनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का एक्सेस, डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल (Disney+Hotstar Mobile) का एक साल का सब्सक्रिप्शन और Vi Movies and TV VIP एक्सेस दिया जा रहा है. रात को अनलिमिटेड डेटा और Vi Games का एक्सेस भी प्लान में शामिल है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news