कड़ाकेदार सर्दी में फटाक से उबला हुआ पानी देते हैं ये गीजर, Flipkart सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Advertisement

कड़ाकेदार सर्दी में फटाक से उबला हुआ पानी देते हैं ये गीजर, Flipkart सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Sale Offer: सर्दियों की आहट हो चुकी है और अगर आप भी अभी से घर में गर्म पानी का इंतजाम करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए बेहद ही दमदार गीजर ऑप्शंस लेकर आए हैं. 

कड़ाकेदार सर्दी में फटाक से उबला हुआ पानी देते हैं ये गीजर, Flipkart सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Geyser Sale Discount: सर्दी के मौसम में गर्म पानी किसी बड़ी जरूरत से कम नहीं होता है, गर्म पानी के लिए कुछ लोग अपने घर के गैस चूल्हे का भी इस्तेमाल करते हैं, हालांकि इसमें समय भी ज्यादा लगता है और ये झंझट भरा काम भी है. अगर आप आसानी से सर्दी के मौसम में गर्म पानी चाहते हैं और इसके लिए मशक्कत नहीं करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे गीजर ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो फ्लिपकार्ट सेल में तगड़े डिस्काउंट के साथ बेचे जा रहे हैं. 

BAJAJ 3 L Instant Water Geyser

फ्लिपकार्ट पर मौजूद ये शायद सबसे सस्ता गीजर है जो दमदार ब्रांड का भी है और इसकी कीमत भी काफी कम है. अगर आप सिंगल हैं और बाहर पढ़ाई कर रहे हैं, या फिर जॉब करते हैं तो ये गीजर आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. फ्लिपकार्ट पर मौजूद इस गीजर को ग्राहक 6999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इसकी असल कीमत ₹12200 है लेकिन 42 परसेंट डिस्काउंट की वजह से इसका दाम कम हुआ है. 

Crompton 15 L Storage Water Geyser 

फ्लिपकार्ट से ग्राहक इस गीजर को खरीद महज 5974 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि, इसकी असल कीमत ₹11,750 है. हालांकि 49 परसेंट डिस्काउंट की वजह से ग्राहक इसे इतनी कम कीमत में खरीद पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये 15 लीटर का गीजर है, ऐसे में छोटी फैमिली के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इसका डिजाइन भी ऐसा रखा गया है जिससे ये छोटे स्पेस में भी फिट हो जाता है. इसमें एक रेगुलेटर और इंडिकेटर देखने को मिल जाते हैं साथ ही इसमें ऑटो कट ऑफ फीचर भी दिया गया है. 

Kenstar 15 L Storage Water Geyser 

इस गीजर को खरीदकर ग्राहक काफी बचत कर सकते हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये गीजर असल में 20,990 रुपये का है लेकिन फ्लिपकार्ट इसकी खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रहा है. पूरे 63 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इस गीजर को महज ₹7,599 में खरीद सकते हैं और 9491 रुपये की बचत कर सकते हैं. ये गीजर स्क्वेयर शेप डिजाइन में आता है और देखने में काफी यूनीक है जिसकी वजह से ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं. 

Trending news