एक बार चार्ज करने पर दिनों-दिन चलेंगे ये 5 Smartphone, एक की कीमत तो 18 हजार से कम; यहां देखें पूरी List
Advertisement

एक बार चार्ज करने पर दिनों-दिन चलेंगे ये 5 Smartphone, एक की कीमत तो 18 हजार से कम; यहां देखें पूरी List

Top 5 battery life smartphones in 2022: मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जो तगड़ी बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. लिस्ट में Apple, Redmi, Motorola के फोन्स हैं.

एक बार चार्ज करने पर दिनों-दिन चलेंगे ये 5 Smartphone, एक की कीमत तो 18 हजार से कम; यहां देखें पूरी List

Top 5 Battery Life Smartphones: स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा जरूरत होती है अच्छी बैटरी की. अगर फोन में अच्छी बैटरी हो तो चलाने में भी मजा आता है. हर कोई चाहता है कि फुल चार्ज करने के बाद फोन कम से कम एक दिन तक तो चले. साथ ही चाहते हैं कि फोन जल्दी से फुल चार्ज हो जाए. मार्केट में कई ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जो तगड़ी बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. लिस्ट में Apple, Redmi, Motorola के फोन्स हैं.

iPhone 14 Pro Max

iPhone 14 Pro Max एक कम्पलीट पैकेज के साथ आता है. फोन में धमाकेदार बैटरी लाइफ मिलती है. कैमरे से लेकर डिस्प्ले तक. फोन में हर चीज खास है. अगर आपका बजट अच्छा खासा है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 139,900 रुपये है.

iPhone 14 Plus

iPhone 14 Plus में सबसे बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसकी बैटरी iPhone 14 Pro Max से भी ज्यादा है. फुल चार्ज में फोन आराम से डेढ़ दिन तक चल सकता है. फोन प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है और इसकी शुरुआती कीमत 89,900 रुपये है.

Redmi Note 11 Pro

Redmi Note 11 Pro दमदार बैटरी के साथ आता है. फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है. फोन 120hz रिफ्रेश रेट के साथ बड़ी स्क्रीन ऑफर करता है. अगर आपका बजट 20 हजार रुपये से कम है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. इसकी शुरुआती कीमत 17999 है.

Motorola Moto G82

Motorola Moto G82 5जी सपोर्ट के साथ आता है. सिंगल चार्ज में फोन दो दिन तक चल सकता है. फोन के अलावा बॉक्स के साथ 33W का चार्जर मिलता है. फोन में शानदार कैमरा और बड़ी स्क्रीन मिलती है. इसकी कीमत 19,999 रुपये है.

Nothing Phone 1

Nothing Phone 1 Snapdragon 778G+ chip के साथ आता है. फोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है. फुल चार्ज में फोन आराम से 1 दिन तक चल सकेगा. फोन का डिजाइन भी यूनिक है. फोन की शुरुआती कीमत 27,499 रुपये है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news