2 हजार से कम का ये फोन, जरूरत पड़ने पर बन जाता है पावर बैंक और टॉर्च, मिलता है 3 सिम कार्ड सपोर्ट
Advertisement
trendingNow11801048

2 हजार से कम का ये फोन, जरूरत पड़ने पर बन जाता है पावर बैंक और टॉर्च, मिलता है 3 सिम कार्ड सपोर्ट

Triple Sim Card Phone: अगर आप ट्रिपल सिम वाला फोन तलाश रहे हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए बेहद ही दमदार है लेकिन इसे सिर्फ फोन समझने की गलती आपको नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह उससे भी कहीं ज्यादा है और यह आपके पैसे वसूल करवा सकता है.

 2 हजार से कम का ये फोन, जरूरत पड़ने पर बन जाता है पावर बैंक और टॉर्च, मिलता है 3 सिम कार्ड सपोर्ट

Powerbank Phone: आजकल मार्केट में कई तरह के फीचर फोन मौजूद है जिन्हें आप अपने घर के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. आमतौर पर घरों में हर किसी के पास एक स्मार्टफोन होता ही है लेकिन आप लैंडलाइन के ऑप्शन के तौर पर अगर एक साधारण फोन अपने घर के लिए खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए धमाकेदार ऑप्शन लेकर आए हैं. वैसे तो मार्केट में₹1000 से लेकर 2000 की रेंज में काफी अच्छे ऑप्शन मौजूद है लेकिन आप अगर मल्टीपर्पज फोन की तलाश में है जिसमें आपको काफी सारी खासियतें देखने को मिल जाए तो आपके लिए हम एक धुआंधार फीचर्स वाला फोन लेकर आए हैं जो देखने में तो साधारण सा नजर आता है लेकिन इसके फीचर्स पर नजर डालेंगे तो आप की आंखें खुली की खुली रह जाएगी. अगर आपको इस फोन के बारे में कोई अंदाजा नहीं है तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह फोन और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है ये फोन 

जिस फोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम KECHAODA 888 Big Size Mobile है. ये अमेजन पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है. आपको बता दें कि यह बेहद ही दमदार फोन है जिसके अंदर आपको ट्रिपल सिम कार्ड का ऑप्शन मिल जाता है साथ ही साथ इसमें एक इनबिल्ट ब्लूटूथ स्पीकर है जिसका इस्तेमाल करके आप मनोरंजन कर सकते हैं और गाने सुन सकते हैं. इस फोन में आपको ओपन एफएम से लेकर पावर बैंक इनबिल्ट जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो आमतौर पर किसी ऐसे फोन में देखने को नहीं मिलते हैं. यह फोन ट्रिपल सिम कार्ड ऑप्शन के साथ आता है ऐसे में आप एक साथ तीन नंबर चला सकते हैं. इसमें आपको एक एलसीडी डिस्पले मिल जाता है जो काफी ब्राइट है साथ ही साथ इसमें बटन कीपैड मिलता है.

इसमें एक और हैरान करने वाली खासियत है जो इस फोन के ऊपर लगी हुई पावरफुल टॉर्च है जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से अंधेरे में रोशनी कर सकते हैं. इसका डिजाइन किसी वॉकी टॉकी जैसा नजर आता है लेकिन यह उससे भी कहीं ज्यादा यूज़फुल है. इसमें आपको एक छोटा सा कैमरा भी देखने को मिल जाता है. अगर बात करें कीमत की तो वैसे तो इस फोन की कीमत ₹2999 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर इसकी खरीदारी करने पर आपको 37 परसेंट का डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा इसके बाद इस ग्राहक सिर्फ 1896 रुपए में खरीदा जा सकता है.

Trending news