iPhone 14 के लॉन्च से तुरंत बाद Samsung ला रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- WOW
Advertisement
trendingNow11274130

iPhone 14 के लॉन्च से तुरंत बाद Samsung ला रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- WOW

Samsung बहुत जल्द नया Smartphone लॉन्च करने वाला है. Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन मॉडल के लिए प्रोडक्शन शुरू हो गया है. iPhone 14 के लॉन्च होने के तुरंत बाद यह फोन लॉन्च होगा.

 

iPhone 14 के लॉन्च से तुरंत बाद Samsung ला रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- WOW

Samsung बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि Samsung ने भारत में नए Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन मॉडल के लिए प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. आगामी डिवाइस की आधिकारिक घोषणा से पहले खबर आती है. 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने Samsung Galaxy A04s के लिए उत्पादन शुरू कर दिया है. हालांकि, कंपनी अभी भी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स को बेहतर बनाने पर काम कर रही है.

  1. Samsung बहुत जल्द नया Smartphone लॉन्च करने वाला है.
  2. Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन मॉडल के लिए प्रोडक्शन शुरू हुआ.
  3. iPhone 14 के लॉन्च होने के तुरंत बाद लॉन्च होगा यह फोन.

fallback

Samsung Galaxy A04s Launch Date

लेकिन इस जानकारी के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि इस डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन अगले दो महीनों में कहीं आ जाएगी. दूसरे शब्दों में, ब्रांड आगामी डिवाइस को सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च कर सकता है. बता दें, Apple अपनी iPhone 14 सीरीज को सिंतबर में लॉन्च कर सकता है. उसके तुरंत बाद सैमसंग अपने इस फोन को मार्केट में उतार देगा. 

Samsung Galaxy A04s Design

अभी के रूप में, डिवाइस के बारे में बहुत अधिक जानकारी ज्ञात नहीं है. हालांकि, पिछली रिपोर्ट्स ने लीक हुए 3डी रेंडर्स के जरिए इसके डिजाइन का खुलासा किया है. इनमें स्मार्टफोन को फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच और पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ दिखाया गया है. इसका पावर बटन जाहिर तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी दोगुना होगा, साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक सहित अन्य सुविधाएं होंगी.

Samsung Galaxy A04s Camera

Samsung Galaxy A04s ने कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, जिससे पता चला है कि इसमें Exynos 850 SoC है. इन लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि इसके कम से कम एक स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में 3GB RAM शामिल होगी. सेल्फी के लिए हैंडसेट में फ्रंट में 13MP का सेंसर होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news