Samsung Galaxy F13: महंगा नजर आता है लेकिन कीमत है सिर्फ 11,999 रुपये, सैमसंग का ये स्मार्टफोन है दमदार
Advertisement

Samsung Galaxy F13: महंगा नजर आता है लेकिन कीमत है सिर्फ 11,999 रुपये, सैमसंग का ये स्मार्टफोन है दमदार

Samsung smartphone: भारत में Samsung स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड है और वजह ये है कि ये किफायती कीमत में प्रीमियम फील ऑफर करते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक धांसू स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं.

Samsung Galaxy F13: महंगा नजर आता है लेकिन कीमत है सिर्फ 11,999 रुपये, सैमसंग का ये स्मार्टफोन है दमदार

Samsung Galaxy F13 Purchase at Affordable Price: अगर आप कम कीमत में एक दमदार बैटरी और बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो मार्केट में वैसे तो कई ऑप्शंस हैं, हालांकि आप अगर सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन स्मार्टफोन चलाते आए हैं तो आज हम आपको इसके F13 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं. ये स्मार्टफोन ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसके फीचर्स और डिजाइन आपको काफी पसंद आने वाले हैं.

  1. Samsung Galaxy F13 को खूब पसंद कर रहे ग्राहक 
  2. आपके बजट में आसानी से हो जाता है ये फिट 
  3. किसी प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह नजर आता है डिजाइन 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। ये डिस्प्ले 60 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये डिस्प्ले आपको अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50 MP + 2 MP + 5MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है. इसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा होगा और 5 MP फ्रंट कैमरा इसमें देखने को मिलता है.

परफॉर्मेंस और बैटरी 

कंपनी ने इस मिड रेंज स्मार्टफोन में Exynos 850 चिपसेट ऑफर किया गया है जो परफॉर्मेंस के लिहाज से काफी अच्छा है। अब बात करते हैं इसमें ऑफर की गई बैटरी की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक दमदार 6,000 mAh की बैटरी ऑफर है जो दो दिनों तक का बैकअप ऑफर करने में सक्षम है. 6000mAh की बैटरी के साथ कंपनी ने 15W ला फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। गैलेक्सी F13 एडेप्टिव पावर सेविंग और एआई पावर मैनेजमेंट को सपोर्ट करता है ऐसे में बैटरी जरूरत भर का बैकअप ऑफर करती है। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को ग्राहक 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में परचेज कर सकते हैं.

अगर बात करें लुक और डिजाइन की तो स्मार्टफोन में आपको काफी स्टाइल एलिमेंट्स देखने को मिलते हैं. इसके बैक पैनल पर आपको फिंगरप्रिंट टेक्स्चर मिलता है जो स्मार्टफोन पर तगड़ी ग्रिप देता है. इस डिजाइन को काफी ज्यादा मजबूत बनाया गया है जिससे ये गिरने पर डैमेज नहीं होता है. कैमरा की बात करें तो ये ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसके साथ एक सिंगल फ्लैश भी मिलता है।  

Trending news