5299 में मिल रहा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 64GB स्टोरोज के साथ मिल रहे ये फीचर्स
Advertisement
trendingNow12080031

5299 में मिल रहा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी, 64GB स्टोरोज के साथ मिल रहे ये फीचर्स

Redmi A2 Price: अगर आप 6 हजार से कम कीमत में नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Redmi A2 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस समय अमेजन पर यह डिवाइस अच्छे खासे डिस्काउंट पर मिल रहा है. आइए आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Redmi A2

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi मोबाइल बनाने के लिए जानी जाती है. कंपनी हर प्राइस सेममेंट में कई बेहतरीन फोन मार्केट ला चुकी है, जो यूजर्स को पसंद भी आए हैं. यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी कई शानदार फीचर्स भी लाती है. अगर कोई बजट स्मार्टफोन लेना चाहता है तो रेडमी कंपनी उसकी पहली पसंद होती है. अगर आप 6 हजार से कम कीमत में नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Redmi A2 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस समय अमेजन पर यह डिवाइस अच्छे खासे डिस्काउंट पर मिल रहा है. आइए आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Redmi A2 की कीमत 

सबसे पहले Redmi A2 स्मार्टफोन की कीमत की बात कर लेते हैं. इस समय अमेजन पर यह फोन भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. अमेजन पर Redmi A2 के 2GB Ram और 64GB Storage वेरिएंट पर 47% की भारी छूट मिल रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 5,299 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. कस्मटर्म को इस फोन पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आप चाहें तो अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही ग्राहकों को Bandhan Bank के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Redmi A2 Specifications

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन मिलती है, जो 400 निट्स ब्राइटनेस और 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. शानदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 64 जीबी की स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ और 3.5 mm हेडफोन जैक मिलता है.

Trending news