Rapz की Hustlr और Active 2000 स्मार्टवॉच में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स, डिजाइन उड़ा देगा होश
Advertisement
trendingNow11656595

Rapz की Hustlr और Active 2000 स्मार्टवॉच में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स, डिजाइन उड़ा देगा होश

Smartwatch: Rapz ने मार्केट में अपने कुछ बेहद दमदार प्रोडक्ट्स लॉन्च कर दिए हैं जो आपके होश उड़ा सकते हैं, इन प्रोडक्ट्स को आप बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. 

Rapz की Hustlr और Active 2000 स्मार्टवॉच में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स, डिजाइन उड़ा देगा होश

Rapz Smartwatch: डिजिटल लाइफस्टाइल और ऑडियो एक्सेसरीज ब्रांड Rapz ने अपनी धांसू प्रोडक्ट्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इन प्रोडक्ट्स में एक्टिव हसलर, एक्टिव 2000 स्मार्टवॉच और बूमपॉड्स शामिल हैं जिन्हें मार्केट में उतारा गया है. इन प्रोडक्ट्स को भारतीय ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है ऐसे में आज हम आपको इनकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

Active Huslr की खासियत  

Active Huslr स्मार्टवॉच में ग्राहकों को में 1.69 इंच का HD और 240x280 HD IPS साइज वाला डिस्प्ले दिया गया है जो बेस्ट इन क्लास है. इसके अलावा, यह वजन में काफी हल्की है और इसमें कॉलिंग सुविधा और 25-दिन का स्टैंडबाय है. Active Huslr के 24 हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर इसके दो बेहद ही दमदार फीचर्स हैं जो यूजर्स को फिटनेस ट्रैक करने और उसे मेनटेन करने की सहूलियत देते हैं. आपको बता दें कि Hustlr को 1999 रुपये में लॉन्च किया गया है. 

Active 2000 की खासियत  

Active 2000 में ग्राहकों को 1.91 इंच का IPS HD कलरफुल और 240x280 HD IPS डिस्प्ले मिल जाता है साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ म्यूजिक प्लेयर, 25 दिनों का स्टैंडबाय और 250mAh की बैटरी ही मिल जाती है. Active 2000 को 2499 रुपये में लॉन्च किया गया है. 

Boompods की खासियत  

Boompods एक टू-इन-वन ब्लूटूथ स्पीकर और ऑटो कॉल अलर्ट के साथ ईयरबड, एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन, वॉल्यूम कंट्रोल, एक टॉर्च, एक लैंप है जो पूरे 6 महीने का स्टैंडबाय ऑफर करता है. इसकी कीमत 5,999 रुपये है. 

इन प्रोडक्ट्स को आप ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं. जहां दोनों ही स्मार्टवॉच स्टाइलिश और एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस हैं वहीं पर बूम पॉड्स एक जोरदार मल्टी फंक्शन डिवाइस है जो ना सिर्फ आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है बल्कि आपको इसमें कई अन्य खासियतें देखने को मिल जाती है जिनके लिए आपको पहले अलग से पैसे खर्च करने पड़ते थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news