अब आधी कीमत पर देखें सिनेमा घर में मूवी! बस टिकट बुक करते समय करें ये काम
Advertisement
trendingNow11736827

अब आधी कीमत पर देखें सिनेमा घर में मूवी! बस टिकट बुक करते समय करें ये काम

PVR DC फिल्म The flash के लिए मूवी टिकट पर 50 परसेंट की छूट दे रहा है, जो 15 जून को भारत में रिलीज होने वाली है. लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है. उसके बाद मूवी टिकट की कीमत वही रहने वाली है, जो पहले रहती थीं. 

अब आधी कीमत पर देखें सिनेमा घर में मूवी! बस टिकट बुक करते समय करें ये काम

भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन में से एक PVR Cinema ने DC फैन्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. आने वाली DC फिल्म The flash के लिए मूवी टिकट पर 50 परसेंट की छूट दे रहा है, जो 15 जून को भारत में रिलीज होने वाली है. लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है. उसके बाद मूवी टिकट की कीमत वही रहने वाली है, जो पहले रहती थीं. 

PVR flash sale
पीवीआर ने घोषणा की है कि उन्हें फिल्म 'द फ्लैश' के लिए सीमित समय और सीमित टिकटों के लिए छूट की पेशकश करेंगे. आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, फ्लैश सेल 12 जून से 14 जून तक दिन में दो बार लाइव होगी और प्रत्येक सेल 20 मिनट तक चलेगी. खरीदारों को प्रत्येक फ्लैश सेल के दौरान रोजाना 50 टिकटों पर 50 प्रतिशत की छूट का लाभ उठाने का मौका मिलेगा.

मिल रहा 50 परसेंट डिस्काउंट
छूट का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले PVR ऐप डाउनलोड करना होगा और कंपनी के सोशल मीडिया पेज का पालन करना होगा. आइए जानते हैं 'द फ्लैश' मूवी टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट कैसे प्राप्त करें.

आपको पीवीआर ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने की सलाह दी जाती है। इसे आप Google Play Store और Apple के App Store से डाउनलोड कर सकते हैं. फ्लैश सेल के बारे में समय पर अपडेट और सूचनाएं प्राप्त करने के लिए, पीवीआर ऐप में पुश नोटिफिकेशन को चालू करें. आप पीवीआर के आधिकारिक सोशल मीडिया खातों का भी पालन करके फ्लैश सेल के समय स्लॉट के बारे में संकेतों को जान सकते हैं.

फ्लैश सेल 12, 13 और 14 जून 2023 को होनी है. इसमें प्रति स्लॉट 20 मिनट की अवधि के लिए दिन में दो बार सेल होगी. ऐप के माध्यम से पुश नोटिफिकेशन के द्वारा प्रत्येक स्लॉट के लिए सटीक समय की घोषणा की जाएगी. कंपनी ने कहा है कि यूजर निर्दिष्ट समय से कुछ मिनट पहले उपलब्ध हों और फ्लैश सेल में भाग लेने के लिए तत्पर रहें. यह यूजर्स को ऐप के अंदर निर्दिष्ट फ्लैश सेल पेज पर पहुंचाने के लिए पर्याप्त समय देगा.

ऐसे पाएं डिस्काउंट
फ्लैश सेल पेज पर जाकर, उपलब्ध विकल्पों में से 'द फ्लैश' फिल्म को चुनें. टिकट खरीदने से पहले, आपको निर्दिष्ट क्षेत्र में डिस्काउंट कोड 'FLASHSALE' लागू करना होगा। यह कोड आपको मूवी टिकट पर 50% की छूट देगा. ध्यान देने की जरूरत है कि प्रति स्लॉट केवल पहले 50 टिकट ही छूट के योग्य होंगे. अगर किसी विशेष स्लॉट के दौरान सभी 50 टिकट पहले ही बुक कर लिए जाते हैं, तो डिस्काउंट कोड लागू नहीं होगा. इसलिए, बिक्री अवधि के दौरान आपको अपने टिकट को तेजी से बुक करने की आवश्यकता होगी. टिकट बुक होने के बाद देखें कि आपको टिकट ईमेल पर आई हैं या नहीं.

Trending news