उमस से छुटकारा दिलाएगा ये AC जैसा अप्लायंस, चिपचिपी गर्मी को मिनटों में कर देगा गायब
Advertisement
trendingNow11762771

उमस से छुटकारा दिलाएगा ये AC जैसा अप्लायंस, चिपचिपी गर्मी को मिनटों में कर देगा गायब

Humidity Control: उमस के मौसम में इस एयर कंडीशनर जैसे अप्लायंस को चलाने से नमी गायब हो जाती है और आपको गर्मी महसूस नहीं होती है, ये तरीका बेहद ही कारगर है. 

उमस से छुटकारा दिलाएगा ये AC जैसा अप्लायंस, चिपचिपी गर्मी को मिनटों में कर देगा गायब

Moisture Control: बारिश का मौसम शुरू होते ही लोगों के सामने उमस की समस्या भी खड़ी हो जाती है. इस समस्या की वजह से बारिश होने के बावजूद भी घरों में काफी गर्मी हो जाती है. इस गर्मी से निपटने में पंखे और कूलर पूरी तरह से फेल हो जाते हैं. हालांकि आज चाहिए तो बड़ी ही आसानी से इस समस्या से बच सकते हैं वो भी एयर कंडीशनर जैसे दिखने वाले एक खास तरह के डिवाइस की मदद लेकर. अगर आप इस अप्लायंस के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इस अप्लायंस के बारे में बताने जा रहे हैं.   

Portable Mini Dehumidifier Moisture Absorber

Portable Mini Dehumidifier Moisture Absorber को अमेजन से 1399 रुपये में खरीद सकते हैं. यह 1 लीटर वाला मिनी डिह्यूमिडिफायर है. आप इसे घर पर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको 400 ग्राम का कैल्शियम क्लोराइड रिफिल पैक भी मिल रहा है. इसका डाइमेंशन 17.5×17.5×21.5 cm है.

Eva-Dry E-333 Dehumidifier for home on amazon

Eva-Dry E-333 Dehumidifier 1.7KG कैपिसिटी वाला डिह्यूमिडिफायर है. यह नमी को अंदर खींचता है और उमस भरी गर्मी से राहत मिलती है. इसे घर में कहीं भी दीवार पर टांगा जा सकता है. अमेजन से इसे आप 2,864 रुपये में खरीद सकते हैं.

Posdry Dehumidifiers for Home

Posdry Dehumidifiers for Home को अमेजन से 10,513 रुपये में खरीद सकते हैं. खास बात है कि इसकी कैपेसिटी 800ml है. अल्ट्रा क्वाइट डीह्यूमिडिफायर है, जो चलने पर बिल्कुल आवाज नहीं करता. घर पर यूज करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Trending news