Mini Refrigerator को धड़ल्ले से खरीद रहे स्टूडेंट्स, कीमत है किसी स्मार्टफोन से भी कम, कूलिंग है सुपर से भी ऊपर
Advertisement

Mini Refrigerator को धड़ल्ले से खरीद रहे स्टूडेंट्स, कीमत है किसी स्मार्टफोन से भी कम, कूलिंग है सुपर से भी ऊपर

Home Appliance Discount: भारत में अगर आपको अच्छा रेफ्रिजरेटर खरीदना हो तो इसमें काफी पैसे खर्च होते हैं, लेकिन आप अगर स्टूडेंट हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक बेहद किफायती रेफ्रिजरेटर लेकर आया हैं जो बजट में भी फिट हो जाएगा और इसमें अच्छा-खासा स्पेस भी मिल जाता है.

Photo Credit: reliancedigital.in

Refrigerator For Students: अगर आप स्टूडेंट हैं और आपको अपने रूम के लिए एक रेफ्रिजरेटर की जरूरत है साथ ही आपका बजट भी कम है और आप इस बजट रेंज में एक रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक तगड़ा ऑप्शन मौजूद है. मार्केट में कैसा रेफ्रिजरेटर मौजूद है जो ना सिर्फ के फायदे है बल्कि इसमें अच्छा खासा स्पेस भी मिलता है जिसमें आप अपनी खाने पीने की चीज है साथ ही कोल्ड ड्रिंक वगैरह रख सकते हैं और इन्हें लंबे समय तक खराब होने से बचा सकते हैं. अगर आप भी यह कैसी हो असम की तलाश में है तो आज हम आपको उसके बारे में डीटेल में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये रेफ्रिजरेटर 

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator, Black HSQ103 ही वह रेफ्रिजरेटर है जिसकी हम बात कर रहे थे. इसकी क्षमता 30 लीटर की है और यह आकार में आम रेफ्रिजरेटर से काफी छोटा है ऐसे में इसे कहीं लाना ले जाना बेहद आसान होता है साथ ही इसे आप कम स्पेस में भी अच्छी तरह से रख सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो मार्केट में वैसे तो यह ₹8250 की कीमत में उपलब्ध है लेकिन रिलायंस डिजिटल स्टोर से आप सिर्फ ₹7990 में से खरीद सकते हैं इसकी एक और सबसे बड़ी खासियत यह है कि आपको फ्री शिपिंग ऑफर की जाएगी इसमें आपको अलग से खर्च करने की भी जरूरत नहीं है.

ऐसे स्टूडेंट्स जिनका बजट काफी कम रहता है उन्हें या तो शेयरिंग में रेफ्रिजरेटर खरीदना पड़ता है, या फिर बिना रेफ्रिजरेटर के ही अपना काम चलाना पड़ता है. सर्दियों में तो ज्यादा दिक्कत नहीं आती है लेकिन अगर गर्मियों में आपके पास रेफ्रिजरेटर ना हो तो दिक्कत हो सकती है क्योंकि फल और सब्जियां एक ही दिन में खराब हो जाते हैं ऐसे में यह से जनरेटर खरीदना आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है साथी यह आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है. इस फ्रिज 1 लीटर में आपको एडवांस solid-state टेक्नोलॉजी देखने को मिलती है साथ ही साथ मैक्स यूसेज स्पेस के साथ साइलेंट ऑपरेशन और डुअल एलइडी लाइट्स भी मिल जाती हैं.

Trending news