क्या IPL देखने के लिए देने पड़ेंगे पैसे? 25 अप्रैल को JioCinema ला रहा सब्सक्रिप्शन प्लान
Advertisement
trendingNow12219052

क्या IPL देखने के लिए देने पड़ेंगे पैसे? 25 अप्रैल को JioCinema ला रहा सब्सक्रिप्शन प्लान

JioCinema यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन लाने वाला है. कंपनी ने ट्वीट करके बताया है कि आने वाला नया सब्सक्रिप्शन शायद बिना विज्ञापन वाली देखने की सुविधा देगा. इस प्लान के आने से, क्या ऐप IPL देखने के लिए पैसे लेना शुरू कर देगी? आइए जानते हैं...

 

क्या IPL देखने के लिए देने पड़ेंगे पैसे? 25 अप्रैल को JioCinema ला रहा सब्सक्रिप्शन प्लान

JioCinema ने IPL 2024 का मजा दोगुना कर दिया है. हर कोई इसे फ्री में देख सकता है. लेकिन एक खबर ने लोगों को परेशानी में डाल दिया है. पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप JioCinema यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन लाने वाला है. कंपनी ने ट्वीट करके बताया है कि आने वाला नया सब्सक्रिप्शन शायद बिना विज्ञापन वाली देखने की सुविधा देगा. इस प्लान के आने से, क्या ऐप IPL देखने के लिए पैसे लेना शुरू कर देगी? आइए जानते हैं...

JioCinema ला रहा नया सब्सक्रिप्शन प्लान

JioCinema ने X पर एक छोटा सा वीडियो दिखाया, जो दिखाता है कि लोग हर समय वीडियो के बीच में आने वाले विज्ञापनों से परेशान हैं. इसलिए, कंपनी अब 25 अप्रैल को बिना विज्ञापन वाला सब्सक्रिप्शन लाने की तैयारी कर रही है. एक विज्ञापन में फैमिली प्लान का भी जिक्र आया था, लेकिन कंपनी ने अभी और कोई जानकारी नहीं दी है. 

JioCinema पर अभी IPL के मैच फ्री में देखने को मिलते हैं, लेकिन साथ ही आपको बहुत सारे विज्ञापन भी देखने पड़ते हैं. कंपनी अब बिना विज्ञापन वाला एक नया सब्सक्रिप्शन लाने वाली है, जिससे हो सकता है कि IPL देखने के लिए पैसे देने पड़ें. अभी कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन आने वाले समय में ये बदल सकता है.

4K में देख सकेंगे कंटेंट

अभी तक JioCinema ने कोई पक्की जानकारी नहीं दी है. आने वाले कुछ दिनों में पता चलेगा कि असल में क्या होगा. खबरों के अनुसार, JioCinema का नया प्लान शायद यूजर्स को 4K में कंटेंट देखने और उन्हें डाउनलोड करने की सुविधा दे सकता है. JioCinema के अभी दो प्लान हैं - एक साल वाला ₹999 का और एक महीने वाला ₹99 का. पर ध्यान दें, ये प्लान पैसे देने के बाद भी पूरी तरह से विज्ञापन-मुक्त नहीं हैं.

इसके अलावा, हाल ही में खबर आई थी कि JioCinema ने बच्चों के मनोरंजन को बढ़ाने के लिए The Pokemon Company के साथ एक समझौता किया है. ये JioCinema का अपने प्लेटफॉर्म पर कंटेंट बढ़ाने का लेटेस्ट तरीका है ताकि वो Netflix जैसी ऐप्स से मुकाबला कर सके.

Trending news