Good News: बनना शुरू हो गए iPhone 15! जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत
Advertisement
trendingNow11740008

Good News: बनना शुरू हो गए iPhone 15! जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 15 Series की कीमत पिछले मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा होगी. अब, Apple और Foxconn झेंग्झौ में नए iPhones के परीक्षण उत्पादन शुरू करने के लिए Foxconn के साथ लीक को और बढ़ावा देने जा रहे हैं. 

 

Good News: बनना शुरू हो गए iPhone 15! जानिए कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

iPhone 15 Series को लॉन्च होने में अभी दो महीने का समय है. जैसे-जैसे लॉन्चिंग की तारीख करीब आ रही है. वैसे-वैसे आने वाले फोन को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों की मानें तो इस बार की iPhone 15 Series की कीमत पिछले मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा होगी. अब, Apple और Foxconn झेंग्झौ में नए iPhones के परीक्षण उत्पादन शुरू करने के लिए Foxconn के साथ लीक को और बढ़ावा देने जा रहे हैं. 

iPhone 15 Series: Design
जैसे ही ऐप्पल iPhone 15 Series को लॉन्च करेगा, उसके कुछ दिन बाद से ही फोन मार्केट में आ जाएगा. आने वाला आईफोन ज्यादा पॉपुलर हो सकता है. उम्मीद की जा रही है कि पहली सेल में भी फोन टॉप पर पहुंच जाएगा. परीक्षण चरण संक्षिप्त होने की उम्मीद है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन इस महीने के अंत से पहले शुरू होने वाला है.

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐप्पल iPhone 15 Series के लिए 90 मिलियन यूनिट का स्टॉक करने का टारगेट रख रहा है. उम्मीद है कि ज्यादा प्रो मॉडल्स के यूनिट तैयार होंगे. फॉक्सकॉन ने प्रोडक्शन और सप्लाई की जरूरतों को पूरा करने के लिए नए कर्मचारियों के लिए साइनिंग बोनस बढ़ा दिया है.

iPhone 15 Expected Specs
iPhone 15 में एक फ्लैट-एज डिज़ाइन हो सकता है, जिसमें एक सुंदर छोटा पायदान और टाइटेनियम फ्रेम शामिल हो सकता है. इसके साथ-साथ, आपको एक उन्नत कैमरा सेटअप की सुविधा भी मिल सकती है. नये इस वर्ज़न में, एक नया 48 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा, एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस और ऑटोफोकस के साथ एक नया फ्रंट-फेसिंग कैमरा शामिल हो सकता है.

आइफोन 15 में आपको नए A17 बायोनिक चिप की उम्मीद है, जो TSMC की 3 नैनोमीटर प्रक्रिया पर आधारित हो सकता है. इस नए चिप के माध्यम से आपको A16 चिप की तुलना में महत्वपूर्ण प्रदर्शन और कार्यक्षमता में सुधार की पेशकश की जा सकती है. आपको फोन में USB-C तेज चार्जिंग के समर्थन की भी उम्मीद है.

Trending news