iPhone 14 को सिर्फ 56 हजार में बेच रहा फ्लिपकार्ट, ना कोई एक्सचेंज, ना कार्ड ऑफर, सीधा आएं और ले जाएं
Advertisement

iPhone 14 को सिर्फ 56 हजार में बेच रहा फ्लिपकार्ट, ना कोई एक्सचेंज, ना कार्ड ऑफर, सीधा आएं और ले जाएं

iPhone 14 discount: आईफोन 14 इतना सस्ता मिल रहा है जिसे आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और किसी साधारण एंड्रॉयड स्मार्टफोन की कीमत में इसे अपने घर ले जा सकते हैं.

iPhone 14 को सिर्फ 56 हजार में बेच रहा फ्लिपकार्ट, ना कोई एक्सचेंज, ना कार्ड ऑफर, सीधा आएं और ले जाएं

iPhone 14 discount offer: अगर आप आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो इस समय इसे खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. दरअसल आईफोन 14 इतना सस्ता दिया जा रहा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. इसकी कीमत किसी एंड्रॉयड स्मार्टफोन जितनी ऑफर की जा रही है और इस कीमत पर अगर आप आईफोन 14 खरीदने हैं तो यकीन मानिए हजारों की बचत तय है.

 

मार्केट में आईफोन 15 जरूर लॉन्च हो गया है लेकिन लोगों को आईफोन 14 खरीदने का इंतजार है क्योंकि इसकी कीमतों में भारी कटौती की जा रही है. फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने में कुछ घंटे का समय बचा हुआ है लेकिन प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल अभी से शुरू की जा चुकी है और इसका डिस्काउंट जानने के बाद आपके होश ना उड़ जाए ऐसा नहीं हो सकता. अगर आप आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर है तो यकीन मानिए आपके लिए फ्लिपकार्ट सेल शुरू हो चुकी है और आप अभी से इसका फायदा ले सकते हैं. सबसे जरूरी बात यह है कि आईफोन 14 खरीदने के दौरान आपको यह आउट ऑफ स्टॉक होने की समस्या नहीं होगी. अगर आपको नॉर्मल दिनों में आईफोन की कीमत बताएं तो यह तकरीबन 65000 है जो 7 परसेंट डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है. यह कीमत 128 जीबी वेरिएंट के लिए है. वही आप अगर 256 जीबी वेरिएंट खरीदने हैं तो उसके लिए आपको तकरीबन 75000 चुकाने पड़ेंगे.

सेल में मिल रहा है इतना डिस्काउंट

अगर आप सेल में आईफोन 14 का 128 जीबी वेरिएंट खरीदने हैं तो इसके लिए आपको महज 56000 चुकाने पड़ेंगे वहीं अगर आप 256 जीबी वेरिएंट खरीदने हैं तो आपको इसके लिए 66000 की रकम चुकानी पड़ेगी जो एक बंपर डिस्काउंट है. अगर आप इतनी कम कीमत पर आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत कम समय बचा हुआ है.

Trending news