Google Pixel Watch 2 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही हैरान रह जाएंगे Apple फैन्स
Advertisement
trendingNow11900207

Google Pixel Watch 2 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही हैरान रह जाएंगे Apple फैन्स

एक पॉपुलर टिपस्टर ने Google Pixel Watch 2 का प्रोडक्ट पेज लीक कर दिया है, जिसके मुताबिक, कंपनी Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ Pixel Watch 2 लॉन्च करेगा. Pixel Watch 2 की पहली तस्वीर सामने आ गई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Google Pixel Watch 2 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही हैरान रह जाएंगे Apple फैन्स

Google Pixel Watch 2 की काफी चर्चा है. गूगल की इस धमाकेदार वॉच को आज यानी 4 अक्टूबर को लॉन्च कर दिया जाएगा. एक पॉपुलर टिपस्टर ने Google Pixel Watch 2 का प्रोडक्ट पेज लीक कर दिया है, जिसके मुताबिक, कंपनी Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro के साथ Pixel Watch 2 लॉन्च करेगा. स्मार्टवॉच में क्या खास होगा और ये कैसे Apple Watch को टक्कर देगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

Google Pixel Watch 2 Design

टिपस्टर कामिला वोज्शिचोस्का ने संभवतः Pixel Watch 2 का पूरा Google स्टोर पेज लीक किया है. पेज पुष्टि करता है कि स्मार्टवॉच में एल्युमीनियम बिल्ड है. यह मूल Pixel Watch के स्टेनलेस स्टील बिल्ड से अलग है। स्टेनलेस स्टील अधिक महंगा है, लेकिन एल्युमीनियम हल्का है.

Google Pixel Watch 2 Battery

Google Pixel Watch 2 को 72 मिनट में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है, और यह इसके पूर्ववर्तियों से अपरिवर्तित है. इस घड़ी की बैटरी लाइफ भी 24 घंटे तक बरकरार रहती है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पिक्सेल वॉच 2 में कौन सा चिपसेट तैनात किया गया है. पहले कुछ अफवाहें थी कि स्नैपड्रैगन W5 प्लस जेन 1 चिपसेट पिक्सेल वॉच 2 में उपयोग किया जाएगा.

Google Pixel Watch 2 Price

स्मार्टवॉच में स्वचालित वर्कआउट ट्रैकिंग और एक बेहतर स्वास्थ्य निगरानी प्रणाली होगी. यह एक अलार्म सिस्टम और एक सर्च मोड सहित सुरक्षा सुविधाओं का एक समूह भी प्रदान करेगा. Pixel Watch 2 का आधिकारिक अनावरण 4 अक्टूबर को होगा. लॉन्चिंग के वक्त ही Google स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी शेयर करेगा, जिसमें इसकी कीमत और उपलब्धता भी शामिल है.

Trending news