ViewSonic ने उतारा PX749-4K प्रोजेक्टर, ऑफर करेगा कंप्लीट होम एंटरटेनमेंट
Advertisement
trendingNow12135210

ViewSonic ने उतारा PX749-4K प्रोजेक्टर, ऑफर करेगा कंप्लीट होम एंटरटेनमेंट

ViewSonic: यह प्रोजेक्टर 4.2ms अल्ट्रा-फास्ट इनपुट और 240Hz रिफ्रेश रेट से लैस है. इसके पास विशेष Xbox के लिए डिज़ाइन किया गया सर्टिफिकेशन है.

ViewSonic ने उतारा PX749-4K प्रोजेक्टर, ऑफर करेगा कंप्लीट होम एंटरटेनमेंट

ViewSonic : गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए परफेक्ट - 4.2ms अल्ट्रा-फास्ट इनपुट और 240Hz रिफ्रेश रेट के साथ ViewSonic ने अपना PX749 प्रोजेक्टर मार्केट में उतार दिया है. ये एक 4K प्रोजेक्टर है और PX748-4K प्रोजेक्टर का सक्सेसर भी है, जो होम एंटरटेनमेंट प्रोजेक्टर है, साथ ही इसमें हाईटेक फीचर्स भी हैं जो यूजर्स की जरूरतों को पूरा करते हैं. मनोरंजन के लिहाज से ये एक जोरदार प्रोजेक्टर है जिसका इस्तेमाल आप घर में कई तरह से कर सकते हैं. मान लीजिए आपके घर में बच्चे हैं जो गेमिंग के शौक़ीन हैं, वहीं आपको फिल्में देखने का शौक है, साथ ही दफ्तर में आपको प्रेजेंटेशन भी देनी है, ऐसे में इन सभी जरूरतों को पूरा करने में ये एक प्रोजेक्टर ही बड़े काम आने वाला है. यह प्रोजेक्टर हैरतअंगेज 4K विजुअल्स ऑफर करता है. इससे मूवी, गेमिंग का मजा चार गुना हो जाता है. प्रोजेक्टर एक इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए Xbox कंसोल के साथ कम्पैटिबल है. 

अनेक कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ बेहतरीन गेमिंग अनुभव

यह प्रोजेक्टर 4.2ms अल्ट्रा-फास्ट इनपुट और 240Hz रिफ्रेश रेट से लैस है. इसके पास विशेष Xbox के लिए डिज़ाइन किया गया सर्टिफिकेशन है. इसका मतलब यह है कि प्रोजेक्टर न केवल Xbox सामग्री रिज़ॉल्यूशन के साथ, बल्कि Xbox CEC के साथ भी कम्पैटिबल है. PX749-4K में आश्चर्यजनक विजुअल्स और हैरतअंगेज ऑडियो का जोरदार कॉम्बिनेशन देखने को मिल जाता है. इसमें प्रीमियम हरमन कार्डन स्पीकर सिस्टम लगाया गया है. इस प्रोजेक्टर में एचडीएमआई 2.0 (दो बार), यूएसबी-ए, 3.5 मिमी ऑडियो आउटपुट, आरजे 34 और आरएस 232 पोर्ट हैं. 

PX749-4K होम प्रोजेक्टर के साथ लचीले इंस्टॉलेशन विकल्प

PX748-4K प्रोजेक्टर का हाईटेक एडीशन 4,000 ANSI ल्यूमन्स को बढ़ाता है, जो तेज रौशनी वाली जगहों पर भी बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इसका 1.3x ऑप्टिकल ज़ूम, वॉरपिंग एडजस्टमेंट और साइड प्रोजेक्शन क्षमताएं, ग्राहकों को किसी भी सरफेस पर पर एक शानदार 300" स्क्रीन बनाने की अनुमति देती है, जो किसी भी स्थान को एक सिनेमा थिएटर में बदल देती है. LAN कंट्रोल और 12V ट्रिगर आउटपुट के माध्यम से होम ऑटोमेशन सिस्टम के साथ कम्पैटिबिलिटी बनाता है.

ViewSonic PX749-4K में चमक और कलर्स का रखा गया है विशेष ध्यान 

ViewSonic PX749-4K प्रोजेक्टर न केवल जोरदार कलर्स और ब्राइटनेस प्रदान करने के लिए बनाया गया था, बल्कि हाईटेक एचडीआर और एचएलजी कंटेंट का सपोर्ट करने के लिए भी बनाया गया था, यह इस बात को सुनिश्चित करता है कि विजुअल्स लाइवली नजर आएं. 

कितनी है कीमत 

PX749-4K प्रोजेक्टर की कीमत 2,90,000 रुपये है.

Trending news