Hitachi ने उतारे Wi-Fi वाले स्मार्ट एयर कंडीशनर्स, बस एक आवाज देकर कंट्रोल कर सकते हैं यूजर्स
Advertisement
trendingNow12195069

Hitachi ने उतारे Wi-Fi वाले स्मार्ट एयर कंडीशनर्स, बस एक आवाज देकर कंट्रोल कर सकते हैं यूजर्स

Hitachi AC: Hitachi ने आइस क्लीन तकनीक, अम्बिएंस लाइट, स्मेल फ्री साइलेंट कूलिंग जैसे फीचर्स के साथ अपने हाईटेक फीचर्स वाले एयर कंडीशनर्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. 

Hitachi ने उतारे Wi-Fi वाले स्मार्ट एयर कंडीशनर्स, बस एक आवाज देकर कंट्रोल कर सकते हैं यूजर्स

Hitachi AC: Hitachi ने मार्केट में Wi-Fi तकनीक और स्मार्ट फीचर्स वाले स्मार्ट एयर कंडीशनर लॉन्च कर दिए हैं. ये एयर कंडीशनर्स जोरदार कूलिंग तो करते ही है साथ ही साथ इन्हें एक्सेस करना भी बेहद आसान है. कंपनी ने वाई-फाई से लैस एसी की एक स्मार्ट रेंज पेश की है. इस रेंज में हिताची की एयरक्लाउड गो तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इसमें ग्राहकों को स्मार्ट एयर कंट्रोल मिल जाता है. इससे यूजर्स वॉयस कमांड के साथ अपने एसी को कंट्रोल कर सकते हैं. यूजर्स मोबाइल डिवाइस के माध्यम से इसे कंट्रोल कर सकते हैं.

नई सीरीज में कौन से एयर कंडीशनर्स हैं शामिल 

हिताची iZen 3500SWXL सीरीज को जोरदार कम्फर्ट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इसकी आइस क्लीन तकनीक, अम्बिएंस लाइट और स्मेल फ्री साइलेंट कूलिंग जैसी खासियतें ऑफर करती है. इसे आधुनिक घरों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उतारा गया है. इसके अलावा, इसका लंबा एयर थ्रो और हेक्सा सेंसर यूनिफार्म कूलिंग प्रदान करता है. इसके कई ऑपरेशन मोड में बेहतर आराम और ऊर्जा बचत के लिए शक्तिशाली मोड, ईसीओ मोड और गुड स्लीप मोड शामिल हैं.

हिताची की योशी 5500SWXL सीरीज की बात करें तो ये मैक्सिमम परफॉर्मेंस के साथ और एनर्जी एफीशिएंसी ऑफर करने के लिए डिजाइन किए गए हैं. इसमें हेक्सा सेंसर तकनीक, ट्रॉपिकल डिजाइन और सुपर स्लिट फिन्स जैसे हाईटेक फीचर्स मिल जाते हैं. इसकी वाईफाई कनेक्टिविटी सुविधाजनक रिमोट कंट्रोल मॉनिटरिंग ऑफर करती है. ग्रीन रेफ्रिजरेंट्स और एंटी करोसिव कोटिंग के साथ इसका जोरदार डिजाइन एयर कंडीशनर की उम्र को बढ़ाता है.

इन खासियतों से है लैस 

एडवांस क्लीनिंग तकनीक: हिताची की आइस-क्लीन सुविधा- फ्रॉस्टवॉश तकनीक द्वारा संचालित, हाई एयर क्वॉलिटी सुनिश्चित करती है और गंदगी और अशुद्धियों को खत्म करके एक हेल्दी इनडोर एन्वायरमेंट बनाती है.

 बेहतर कूलिंग परफॉर्मेंस: एक्सपेंडेबल+ टेक्नोलॉजी एसी, लॉन्ग एयर थ्रो और 4-वे स्विंग कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ, कमरे के अंदर उमस का स्तर और निर्धारित तापमान तेजी से हासिल किया जाता है और 24 मीटर तक हर कोने को समान रूप से ठंडा किया जाता है.

एम्बिएंस लाइट: यह एसी पर एक इमर्सिव डिस्प्ले है, जो आपको कूलिंग माहौल को बेहतर ढंग से समझने और तापमान को अधिक प्रभावी ढंग से नियंत्रित करने में मदद करता है.

स्मार्ट कनेक्टिविटी: हिताची की एयरक्लाउड गो तकनीक कहीं से भी स्मार्ट एयर कंट्रोल इनेबल करती है, जिससे आप अतिरिक्त सुविधा के लिए वॉयस कमांड या अपने मोबाइल डिवाइस के माध्यम से अपने एसी को नियंत्रित कर सकते हैं.

Trending news