ये हैं 43 इंच की सबसे सस्ती Smart LED TVs, फिल्म देखना हो या गेमिंग करनी हो, हर मामले में हैं सबसे आगे
Advertisement

ये हैं 43 इंच की सबसे सस्ती Smart LED TVs, फिल्म देखना हो या गेमिंग करनी हो, हर मामले में हैं सबसे आगे

Smart LED TV Discount: 43 इंच का स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना अभी अधिक किफायती हो गया है और आप इसे महज 32 इंच वाला प्राइस देकर घर ले जा सकते हैं.

 

ये हैं 43 इंच की सबसे सस्ती Smart LED TVs, फिल्म देखना हो या गेमिंग करनी हो, हर मामले में हैं सबसे आगे

Deal on Smart LED TV: अगर आपके घर के कमरे का साइज थोड़ा सा बड़ा है तो 32 इंच का स्मार्ट टीवी आपके कमरे के लिए थोड़ा सा छोटा साबित होगा. हालांकि आप अगर 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने हैं तो इसकी कीमत आपको 32 इंच की तुलना में ज्यादा चुकानी पड़ेगी. अगर आप चाहते हैं कि 32 इंच वाले रेट में 43 इंच का स्मार्ट एलइडी टीवी मिल जाए तो अब आप ऐसा कर सकते हैं. दर असल मार्केट में अब बेहद ही किफायती ऑप्शन मौजूद है और आप अगर चाहे तो बेहद ही कम कीमत में 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीद कर अपने घर में इस्तेमाल कर सकते हैं. आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर मौजूद ऐसे ही कुछ स्मार्ट एलइडी टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएंगे.

Thomson 9R PRO 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV

थॉमसन की इस 43 इंच वाली स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको एक बेहतरीन बेजल लेस डिजाइन देखने को मिल जाता है. यह सबसे सस्ती 43 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी है जिसे ग्राहक सिर्फ ₹20999 में खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को एचडीआर 10 के साथ ही दमदार ब्राइटनेस और बेहतरीन कंट्रास्ट भी मिल जाता है. इतना ही नहीं स्मार्ट एलइडी टीवी में हाई कैपेसिटी और हाई स्पीड प्रोसेसर लगा हुआ है जो इसे काफी फास्ट बनता है और लेग फ्री एक्सपीरियंस देता है.

OnePlus Y1S 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV 2022 Edition with Android 11 and Bezel-Less Frame  (43FD2A00)

इस 43 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 22999 रुपए है. इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिल जाते हैं जिनमें प्रे इंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स, ‌ गूगल टीवी के साथ एक दमदार डिजाइन और बड़ी स्क्रीन शामिल है.

ONIDA 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2023 Edition  (43UIG)

इस स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को अल्ट्रा एचडी 4K विजुअल का मजा मिलता है, साथ ही साथ इसमें 43 इंच की बड़ी धमाकेदार डिस्प्ले दी जाती है जो कमरे में थिएटर वाला फील ऑफर करती है. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में ग्राहकों को गूगल टीवी के साथ ही डॉल्बी विजन एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, पिक्सा विजुअल इंजन, नेक्स्जी कैम सपोर्ट के साथ एचडीआर 10 मिल जाता है. इस स्मार्ट एलइडी टीवी की कीमत 22999 रुपए है.

 

Trending news