गर्दा उड़ा देगा BSNL का ये प्लान, खत्म होने का नाम नहीं लेगा डाटा चाहे जितनी कर लें कोशिश
Advertisement

गर्दा उड़ा देगा BSNL का ये प्लान, खत्म होने का नाम नहीं लेगा डाटा चाहे जितनी कर लें कोशिश

BSNL Offer: अगर आप भी अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं तो BSNL आपके लिए कुछ खास लेकर आया है जो यकीनन आपको पसंद आने वाला है. 

गर्दा उड़ा देगा BSNL का ये प्लान, खत्म होने का नाम नहीं लेगा डाटा चाहे जितनी कर लें कोशिश

BSNL Unlimited Internet: बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कभी भी निराश नहीं करता है और इसके पीछे वजह है दमदार सर्विस और किफायती प्लांस की, कंपनी यूजर्स की जरूरतों को बखूबी समझती है और उसी को ध्यान में रखते हुए प्लान तैयार करती है जिससे उन्हें एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स हासिल होते हैं. आपको बता दें कि सिक्स्थ ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस की बात आती है तो बीएसएनल इस मामले में बेहतरीन है क्योंकि इसमें यूजर्स को सबसे तगड़े बेनिफिट्स दिए जाते हैं. आज हम आपको ₹500 से कम कीमत के ऐसे ब्रॉडबैंड प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको इतने पसंद आएंगे कि आप तुरंत ही इन्हें रिचार्ज करवा लेंगे.

275 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात की जाए तो ग्राहकों को इसमें 75 दिनों की वैलिडिटी मिलती है साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही देते 3300gb यानी तकरीबन 3.3 टीबी डाटा दिया जाता है जो इतना ज्यादा होता है कि आपको खत्म खत्म करने मे मुश्किल आ जाएगी.

इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ₹275 की कीमत में यह प्लान अब तक के सबसे तगड़े बेनिफिट ऑफर कर रहा है इसमें आपको 60 एमबीपीएस की धमाकेदार स्पीड मिलती है साथ ही साथ आप अगर इंटरनेट लिमिट को खत्म भी कर लेते हैं तो यह स्पीड 4 एमबीपीएस हो जाती हैं इंटरनेट खत्म होने के बावजूद इंटरनेट चलता रहता है और यूजर्स अपने जरूरी काम कर सकते हैं. अगर आपको यह प्लान पसंद आया है तो बता दें कि यह पान के फायदे होने के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी भी देता है ऐसे में आप अगर इस प्लान के साथ से जुड़ना चाहते हैं तो यह आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है.

Trending news