Amoled Display से लैस हैं ये Bluetooth कॉलिंग स्मार्टवॉच, किसी Smartphones से कम नहीं हैं इनके फीचर
Advertisement

Amoled Display से लैस हैं ये Bluetooth कॉलिंग स्मार्टवॉच, किसी Smartphones से कम नहीं हैं इनके फीचर

Smartwatch: Amoled डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ अगर आप स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये ऑप्शन बेस्ट रहेंगे क्योंकि इनमें तकरीबन हर खासियत मौजूद है. 

Amoled Display से लैस हैं ये Bluetooth कॉलिंग स्मार्टवॉच, किसी Smartphones से कम नहीं हैं इनके फीचर

Best Bluetooth Smartwatch: स्मार्टवॉच खरीदना आजकल स्टेटस सिंबल के तौर पर देखा जाता है, हर कोई इन्हें खरीदना चाहता है. हालांकि मार्केट में कई ऐसी स्मार्टवॉच भी मौजूद हैं जिनका डिस्प्ले काफी डल नजर आता है साथ हे इसमें आपको कॉलिंग फीचर भी नहीं मिलता है. अगर आप ऐसी स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं जिनमें ये दोनों खासियतें मौजूद हों साथ ही साथ इनकी कीमत भी कम हो तो आज हम आपको मार्केट में मौजूद ऐसी ही दमदार स्मार्टवॉच के ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं.

OnePlus Nord Watch 

ये स्मार्टवॉच पूरे 1.78 इंच के AMOLED Display के साथ आती है जिसका रिफ्रेश रेट 60 Hz का है और इसके साथ यूजर्स को इसे चलाने में एक सुपर स्मूद एक्सपीरियंस देखने को मिलता है. ये स्मार्टवॉच 105 Fitness मोड्स के साथ आती है जिसकी बदौलत आप अपने आप को फिट रख सकते हैं. ये स्मार्टवॉच 10 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है. इसमें SPO2, Heart Rate, Stress Monitor जैसे फीचर्स के साथ ही मल्टीपल वॉच फेस भी देखने को मिल जाते हैं. इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling भी मिलती है.अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इस स्मार्टवॉच को अमेजन से 29 परसेंट के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 4,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं. 

Fire-Boltt Invincible Plus

अगर आप राउंड फेस वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसमें 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling भी मिल जाती है. साथ ही इसमें TWS Connection के साथ ही 300+ स्पोर्ट्स मोड और 110 इन बिल्ट वॉच फेस भी देखने को मिल जाते हैं जो ग्राहकों को काफी पसंद आ सकते हैं. स्मार्टवॉच 4GB स्टोरेज के साथ आती है और इसमें AI Voice Assistant भी मिल जाता है. इसकी कीमत 4,499 रुपये है. 

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz 

इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. स्मार्टवॉच Bluetooth Calling सपोर्ट करती है. इसमें ग्राहकों को ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मिल जाता है. इतना ही नहीं स्मार्टवॉच प्रीमियम मेटैलिक फिनिश के साथ आती है और इसमें 100+ वॉच फेस भी मिल जाते हैं, इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को दमदार हेल्थ फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इसकी कीमत की बात की जाए तो ये 2999 रुपये है. 

Trending news