iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद सबसे सस्ता हुआ iPhone 13, ग्राहकों को नहीं हो रहा आंखों पर यकीन
Advertisement
trendingNow11875115

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद सबसे सस्ता हुआ iPhone 13, ग्राहकों को नहीं हो रहा आंखों पर यकीन

iPhone 13 Deal: जैसे ही आईफोन 15 लांच हुआ उसके बाद से ही कई तरह के बड़े बदलाव देखने को मिले जिनमें से यह डिस्काउंट ऑफर भी बेहद ही खास है.

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद सबसे सस्ता हुआ iPhone 13, ग्राहकों को नहीं हो रहा आंखों पर यकीन

Apple iPhone 13 Discount: एप्पल आईफोन 13 एक दमदार मॉडल है और इसे खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. इसकी कीमत वैसे तो काम नहीं है लेकिन आईफोन 15 की लॉन्चिंग ने इसकी कीमत कम करवाने में एक बड़ी भूमिका निभाई है. अगर आप लंबे समय से आईफोन 13 खरीदने के लिए मशक्कत कर रहे थे तो अब इस मॉडल को खरीदने का सपना पूरा होने जा रहा है क्योंकि इस पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो आप की हजारों रुपए की बचत करवा सकता है.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट

जैसा कि हम जानते हैं कि भारत में दो ई कॉमर्स वेबसाइट बड़ी पॉपुलर है जिनमें पहले अमेजन है और दूसरी फ्लिपकार्ट है. तो इन दोनों में से फ्लिपकार्ट वह वेबसाइट है जहां पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है और आईफोन 13 मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहकों को दो बार सोंचने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कंपनी ने आईफोन 13 की कीमत में इतनी कटौती की है कि लोगों को इस कटौती को देखने के बाद यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

कितना है डिस्काउंट ऑफर

अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की तो सबसे पहले आप इसके वेरिएंट के बारे में जान लीजिए. दरअसल फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 13 के पिंक 128 जीबी वेरिएंट पर इस डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की जा रही है. आपको बता दें कि आईफोन के इस मॉडल की असल कीमत तकरीबन ₹60000 है, हालांकि इस पर 6% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए महज 55999 ही चुकाने पड़ेंगे. यह रकम चुकाने के बाद ग्राहक इस आईफोन मॉडल को घर ले जा सकते हैं और दमदार फोटोग्राफी के साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस का भी फायदा ले सकते हैं.

Trending news