शख्स ने जैसे ही खोला Amazon का डिब्बा, अंदर जुबान निकाल कर बैठा था जीव; देखकर महिला की निकलीं चीखें
Advertisement
trendingNow12352066

शख्स ने जैसे ही खोला Amazon का डिब्बा, अंदर जुबान निकाल कर बैठा था जीव; देखकर महिला की निकलीं चीखें

Amazon Delivery Box: सोफिया सेरेनो नाम की एक महिला ने एक्स पर पोस्ट किया कि उसने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था और जब उसने पैकेट खोला तो उसमें एक जीवित छिपकली मिली.

 

शख्स ने जैसे ही खोला Amazon का डिब्बा, अंदर जुबान निकाल कर बैठा था जीव; देखकर महिला की निकलीं चीखें

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग आम बात हो गई है. किराने का सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों तक, हम सब घर बैठे सामान मंगवाते हैं. लेकिन एक अमेजन कस्टमर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे बड़ा झटका लगा. सोफिया सेरेनो नाम की एक महिला ने एक्स पर पोस्ट किया कि उसने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था और जब उसने पैकेट खोला तो उसमें एक जीवित छिपकली मिली.

उन्होंने स्पेनिश में पोस्ट किया था, जिसका मतलब कुछ ऐसा हुआ कि 'हमने अमेजन से एयर फ्रायर मंगवाया था और उसके साथ एक साथी भी आया था. मुझे नहीं पता कि ये अमेज़न की गलती है या डिलीवरी करने वाले की.' उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा, 'अब हमें पता चल गया है कि ये अमेज़न की गलती है क्योंकि छिपकली को एयर फ्रायर के पैकेट में रखा गया था. अमेजन जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता है और ये बहुत गंभीर मामला है क्योंकि एक विदेशी जानवर से सेहत को खतरा हो सकता है.'

 

 

 

 

क्या बोला अमेजन ने?

अमेजन ने सोफिया के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, 'नमस्ते! हमें इस असुविधा के लिए खेद है. क्या आप हमें बता सकते हैं कि आपने यह खरीदारी Amazon .com, .com.mx या .es पर की थी?' 

 

 

भारत में बॉक्स से निकला था सांप

भारत में भी ऐसा ही एक मामला हुआ. पिछले महीने बेंगलुरु की एक महिला को अमेज़न के पैकेट में सांप मिल गया. तन्वी ने 16 जून को अमेज़न इंडिया से एक्सबॉक्स कंट्रोलर मंगवाया था. पैकेट 18 जून को आया। पैकेट खोलने पर उन्हें सांप देखकर बहुत डर लगा. तन्वी ने एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें लिखा था, 'अमेजन इंडिया से एक्सबॉक्स कंट्रोलर मंगवाया और साथ में एक सांप फ्री में मिल गया.' खबरों के मुताबिक, महिला और उनके पति का कहना है कि अमेजन की कस्टमर सपोर्ट ने उन्हें दो घंटे से ज़्यादा होल्ड पर रखा और उन्हें रात के बीच में खुद ही इस समस्या को सुलझाना पड़ा.

TAGS

Trending news