शख्स ने ऑर्डर किए Sony के 20 हजार रुपये वाले हेडफोन्स, डिब्बा खोला तो निकला टूथपेस्ट
Advertisement
trendingNow12006559

शख्स ने ऑर्डर किए Sony के 20 हजार रुपये वाले हेडफोन्स, डिब्बा खोला तो निकला टूथपेस्ट

एक शख्स ने अमेजन से सोनी के हेडफोन्स ऑर्डर किए, लेकिन पैकेट खोला तो अंदर से टूथपेस्ट मिला. शख्स ने बकायदा वीडियो शूट कर पैकेट की अनबॉक्सिंग की. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैकेट बाहर से ठीक लग रहा था. अंदर भी हेडफोन्स का बॉक्स था, लेकिन बॉक्स खोला तो अंदर से टूटपेस्ट निकला. 

शख्स ने ऑर्डर किए Sony के 20 हजार रुपये वाले हेडफोन्स, डिब्बा खोला तो निकला टूथपेस्ट

आज के समय में ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑर्डर करना खतरे से खाली नहीं है. गलत डिलिवरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में लोगों को पैकेट में आईफोन की जगह साबुन और गिट्टी-पत्थर मिले. अब एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अमेजन से सोनी के हेडफोन्स ऑर्डर किए, लेकिन पैकेट खोला तो अंदर से टूथपेस्ट मिला. शख्स ने बकायदा वीडियो शूट कर पैकेट की अनबॉक्सिंग की. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैकेट बाहर से ठीक लग रहा था. अंदर भी हेडफोन्स का बॉक्स था, लेकिन बॉक्स खोला तो अंदर से टूटपेस्ट निकला. 

अमेजन ने हेडफोन्स की जगह डिलीवर किया टूथपेस्ट

यश ओझा नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में X (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर किए गए सोनी हेडफोन के बजाय एक टूथपेस्ट मिला. ओझा ने बताया कि उन्होंने सोनी हेडफोन के लिए अमेज़न से ऑर्डर किया था. जब पैकेज उनके पास पहुंचा, तो उन्होंने देखा कि यह सीलबंद था. उन्होंने पैकेज को खोला और अंदर सोनी हेडफोन बॉक्स देखा. बॉक्स के अंदर, उन्होंने हेडफोन के लिए एक थैली देखी. लेकिन जब उन्होंने थैली खोली, तो अंदर उन्हें हेडफोन की जगह एक टूथपेस्ट मिला. ओझा ने ट्विटर पर इस घटना को साझा करते हुए कहा कि वह इस बात से हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है.

 

 

शख्स हैरान

शख्स ने जो Sony XB910N Wireless Noise Cancelling Headphones को ऑर्डर किया, जिसकी कीमत 19,900 रुपये है. अगर प्रोडक्ट न मिले और उसकी जगह टूथपेस्ट मिले तो यह परेशान करने वाली बात हो सकती है. हालांकि अमेजन ने पोस्ट का जवाब देते हुए ग्राहक से डिटेल्स मांगी, ताकि वो प्रॉब्लम को सॉल्व कर सकें. लेकिन यूजर द्वारा शेयर की लेटेस्ट पोस्ट को देखकर लगता है कि अमेजन ने अभी भी कोई सॉल्यूशन नहीं निकाला है. 

पोस्ट की मानें तो अमेजन ने कहा कि उनको सही प्रोडक्ट को डिलीवर किया है. यानी इस पर कोई एक्सचेंज या रिफंड नहीं मिलेगा. अब यह देखना होगा कि इस पर क्या हल निकलेगा. अगर सेलर की तरफ से या अमेजन की डिलीवरी में कोई एरर है तो कंपनी को इसका सॉल्यूशन निकालना होगा. बता दें, ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है. एक शख्स ने 76 हजार रुपये वाला मैकबुक ऑर्डर किया और बदले में उसको हेडफोन मिले. 

Trending news