Asia Cup: सिर्फ 2 टी20 खेलने वाले ने सेलेक्टर्स का जीता भरोसा! मिल सकता है एशिया कप में मौका
Advertisement
trendingNow11833543

Asia Cup: सिर्फ 2 टी20 खेलने वाले ने सेलेक्टर्स का जीता भरोसा! मिल सकता है एशिया कप में मौका

Asia Cup: जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया जिसके चलते उनके फैंस एशिया कप में उनकी जगह पक्की मान रहे हैं.

Asia Cup: सिर्फ 2 टी20 खेलने वाले ने सेलेक्टर्स का जीता भरोसा! मिल सकता है एशिया कप में मौका

Indian Team for Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में एशिया कप इसी साल 30 अगस्त से खेला जाएगा. इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है लेकिन पूरी उम्मीद है कि सोमवार 21 अगस्त को टीम चयन हो सकता है. भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के दौरे पर है जहां दोनों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया.

भारत ने दिया 186 रन का टारगेट

डबलिन के मालाहाइड में सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला गया. आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने इस मुकाबले में टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 58 रन जोड़े जिसके लिए उन्होंने 43 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का जड़ा. उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने 26 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन जोड़े. रिंकू सिंह ने 21 गेंदों पर 2 चौके और ताबड़तोड़ 3 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए. शिवम दुबे 22 रन बनाकर नाबाद लौटे, जिन्होंने 16 गेंदों की अपनी पारी में 2 छक्के लगाए. आयरलैंड के बैरी मैकार्थी ने 36 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि मार्क एडायर, क्रेग यंग और बेंजामिन व्हाइट को 1-1 विकेट मिला. 

इस खिलाड़ी ने किया प्रभावित

इस मैच में भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा ने काफी प्रभावित किया जिन्होंने पारी के तीसरे ओवर में 2 विकेट लिए. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान पॉल स्टर्लिंग (0) को अर्शदीप सिंह के हाथों कैच कराया, जिससे भारत को ब्रेकथ्रू मिला. फिर ओवर की अंतिम गेंद पर विकेटकीपर बल्लेबाज लोर्कन टकर (0) को ऋतुराज के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी. इसी के साथ आयरलैंड का स्कोर 2 विकेट पर 19 रन हो गया. 

मिल सकता है एशिया कप में मौका

अब क्रिकेट फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि प्रसिद्ध कृष्णा को एशिया कप के लिए टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है. प्रसिद्ध ने अभी तक 2 ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इसके अलावा उन्होंने 14 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 25 विकेट लिए हैं. फर्स्ट क्लास करियर में उन्होंने 11 मैचों में कुल 49 विकेट झटके हैं.

Trending news