Watch: फुटबॉल मैच के दौरान बवाल, टीम हारी तो बेकाबू हुए फैंस, मैदान में घुसकर खिलाड़ियों से की मारपीट
Advertisement

Watch: फुटबॉल मैच के दौरान बवाल, टीम हारी तो बेकाबू हुए फैंस, मैदान में घुसकर खिलाड़ियों से की मारपीट

Trabzonspor vs Fenerbahce: तुर्किये के फुटबॉल टूर्नामेंट सुपर लीग में ट्रैब्जोनस्पोर टीम के फैंस ने पिच पर धावा बोलकर फेनरबाश के खिलाड़ियों पर हमला करने का प्रयास किया. फेनरबाश ने यह कड़ा मुकाबला 3-2 से जीत लिया.

Watch: फुटबॉल मैच के दौरान बवाल, टीम हारी तो बेकाबू हुए फैंस, मैदान में घुसकर खिलाड़ियों से की मारपीट

urkey Super Lig: तुर्किये में एक फुटबॉल मैच के दौरान जमकर बवाल हुआ. फैंस मैदान में घुस आए और विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से मारपीट करने लगे. मामला इतना बढ़ गया कि प्लेयर्स को तुरंत ही ग्राउंड से भागना पड़ा. फैंस अपनी टीम की हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और हंगामा करने लगे. यह पहला अवसर नहीं है जब तुर्किये में फुटबॉल मैच के दौरान ऐसी घटना हुई है. हाल के दिनों में ऐसा कई बार हुआ है.

हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए

दरअसल, तुर्किये के फुटबॉल टूर्नामेंट सुपर लीग में ट्रैब्जोनस्पोर टीम के फैंस ने पिच पर धावा बोलकर फेनरबाश के खिलाड़ियों पर हमला करने का प्रयास किया. फेनरबाश ने यह कड़ा मुकाबला 3-2 से जीत लिया. उसके लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर फ्रेड ने दो गोल दागे. वहीं, मैच खत्म होने से ठीक पहले मिची बत्सुयायी ने निर्णायक गोल किया. इसी के बाद ट्रैब्जोनस्पोर के फैंस बेकाबू हो गए.

अंतिम सीटी बजने के बाद माहौल बिगड़ा

मैच में तनाव पहले से ही बहुत अधिक होने के कारण अंतिम सीटी बजने के बाद माहौल बिगड़ गया. ट्रैबजोनस्पोर समर्थकों ने पिच पर आक्रमण किया और फेनरबाश के खिलाड़ियों से भिड़ गए, जिन्हें अपना बचाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा. पापारा पार्क स्टेडियम में बत्सुयायी के गोल के बाद मैदान पर कुछ दर्शकों ने अलग-अलग चीजें फेंकनी शुरू कर दी.

 

 

कई दर्शक मैदान में कूद गए

घटना तब शुरू हुई जब एक अकेला फैन सबको चकमा देकर जश्न मना रहे खिलाड़ियों की ओर भागा. उसके बाद कई दर्शक मैदान में कूद गए. फेनरबाश के खिलाड़ी ब्राइट ओसायी-सैमुअल ने खुद को बचाने का प्रयास किया. फेनरबाश के खिलाड़ियों को तब सुरक्षा बलों द्वारा बचाया गया. उन्हें चेंजिंग रूम में तुरंत ले जाया गया. 

 

 

घटना की जांच शुरू

फेनरबाश के मैनेजर इस्माइल कार्तल ने जोर देकर कहा कि उनके खिलाड़ियों पर हमला किया गया था और उन्होंने प्रशंसकों को उकसाया नहीं था. ट्रैबजोनस्पोर के मैनेजर अब्दुल्ला अवसी ने कार्तल के बातों का समर्थन किया और स्वीकार किया कि घटनाएं परेशान करने वाली थीं. इस बीच तुर्किये के मंत्री अली येरलिकाया ने हिंसा की निंदा की.  उन्होंने खुलासा किया कि अधिकारियों ने दोषियों की पहचान करने के लिए पहले ही जांच शुरू कर दी है.

Trending news