Neymar: फीफा वर्ल्ड कप से पहले मुसीबत में नेमार, सालों के लिए जाना पड़ सकता है जेल
Advertisement
trendingNow11277148

Neymar: फीफा वर्ल्ड कप से पहले मुसीबत में नेमार, सालों के लिए जाना पड़ सकता है जेल

Neymar: पेरिस सेंट जर्मेन के स्ट्राइकर नेमार को नौ साल पहले ब्राजील के दिग्गज सैंटोस से ला लीगा बार्सिलोना में अपने स्थानांतरण में विसंगतियों के लिए दो साल या उससे अधिक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है. 

 

फोटो (Twitter)

Neymar: पेरिस सेंट जर्मेन के स्ट्राइकर नेमार को नौ साल पहले ब्राजील के दिग्गज सैंटोस से ला लीगा बार्सिलोना में अपने स्थानांतरण में विसंगतियों के लिए दो साल या उससे अधिक की जेल की सजा और भारी जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है. नेमार ने बार्सिलोना में बहुत सफलता का आनंद लिया, 2017 में फ्रांसीसी दिग्गज पीएसजी में जाने से पहले चार साल यहां बिताए. 

नेमार को हो सकती है सजा

स्पेनिश क्लब में उनका स्थानांतरण करना परेशानी का सबब रहा है और अक्टूबर में बार्सिलोना कोर्ट में अंतिम सुनवाई निर्धारित है. बार्सिलोना यूनिवर्सल की एक रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि बार्सिलोना में नेमार के अनुबंध में तत्कालीन क्लब के अध्यक्ष सैंड्रो रॉसेल की ओर से बहुत सारी गलतियां शामिल थी, जिन्होंने ब्राजील के फुटबॉलर के पिता और एजेंट और सैंटोस एफसी के एक पूर्व निदेशक के साथ मिलीभगत की थी.

रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

रिपोर्ट में कहा गया, 'डीआईएस ने 7 साल पहले एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि उन्हें खिलाड़ी, उसके परिवार और बार्सिलोना द्वारा धोखा दिया गया था.' मामले की अंतिम सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी, जहां कतर में फीफा विश्व कप 2022 शुरू होने से एक महीने पहले नेमार भ्रष्टाचार के मामले में मुकदमा लड़ेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि अभियोजन पक्ष चाहता है कि अदालत उसे दो साल की जेल की सजा और 10 मिलियन यूरो का जुर्माना दे.

हालांकि, डीआईएस ने कथित तौर पर कहा है कि वे ब्राजील खिलाड़ी के लिए बहुत कठोर सजा चाहते हैं. वे चाहते हैं कि नेमार को पांच साल की सजा हो और उसी अवधि के लिए फुटबॉल खेलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाए.

Trending news