Team India: टीम इंडिया में युवराज जैसे इस खूंखार बल्लेबाज की होगी एंट्री! जय शाह के इस ट्वीट से मिल गया बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow11691535

Team India: टीम इंडिया में युवराज जैसे इस खूंखार बल्लेबाज की होगी एंट्री! जय शाह के इस ट्वीट से मिल गया बड़ा संकेत

Team India News: IPL 2023 से टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा एक खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज मिल गया है. ये धाकड़ क्रिकेटर मैदान पर इतना ज्यादा घातक है कि वह अपने तूफानी खेल से भारत को दुनिया में बेस्ट टीम बना देगा. टीम इंडिया में जल्द ही इस बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है. 

Team India: टीम इंडिया में युवराज जैसे इस खूंखार बल्लेबाज की होगी एंट्री! जय शाह के इस ट्वीट से मिल गया बड़ा संकेत

Team India: IPL 2023 से टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा एक खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज मिल गया है. ये धाकड़ क्रिकेटर मैदान पर इतना ज्यादा घातक है कि वह अपने तूफानी खेल से भारत को दुनिया में बेस्ट टीम बना देगा. टीम इंडिया में जल्द ही इस बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है. IPL 2023 में इस घातक बल्लेबाज की विस्फोटक बैटिंग देखकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी खुश हो गए. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे टीम इंडिया में युवराज सिंह जैसे एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री के संकेत मिले हैं.

टीम इंडिया में युवराज जैसे इस खूंखार बल्लेबाज की होगी एंट्री!

IPL 2023 से टीम इंडिया को एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है, जो बैटिंग स्टाइल में कुछ हद तक युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की तरह है. गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) के तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की, जिन्होंने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 13 गेंदों पर अर्धशतक जड़कर इतिहास रच दिया है. IPL में इससे पहले इतनी तेज फिफ्टी कोई भी बल्लेबाज नहीं मार पाया है. यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में 47 गेंदों पर 98 रनों की नाबाद पारी खेली. 

जय शाह के इस ट्वीट से मिल गया बड़ा संकेत

यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 13 चौके और 5 छक्के लगाए. यशस्वी जायसवाल का बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट भी 208.51 का रहा है. यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक पारी देखकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'युवा यशस्वी जायसवाल की खास पारी और आईपीएल में सबसे अर्धशतक भी. उन्होंने अपने खेल को लेकर जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया. इतिहास रचने पर बधाई. आप भविष्य में भी इस बेहतरीन फॉर्म को जारी रखें.' यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक 12 पारियों में 575 रन बनाए हैं. यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 4 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है. बीसीसीआई के सचिव जय शाह के ट्वीट से टीम इंडिया में यशस्वी जायसवाल की एंट्री के संकेत मिले हैं. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यशस्वी जायसवाल का टीम इंडिया की ओर से खेलने का समय आ गया है.

भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं

यशस्वी जायसवाल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी के लिए खूब सराहा जा रहा है. यशस्वी जायसवाल युवराज सिंह जैसे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं. यशस्वी जायसवाल को अगर टीम इंडिया में खेलने का मौका दिया गया तो वह इस साल भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं. युवराज सिंह ने भारत को 2011 का वर्ल्ड कप जिताया था और यशस्वी जायसवाल में भी वही काबिलियत है कि वह भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं. 

Trending news