IPL 2023: LSG ने खुद मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, मुंबई से मिली हार पर इस दिग्गज ने जमकर निकली भड़ास!
Advertisement

IPL 2023: LSG ने खुद मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, मुंबई से मिली हार पर इस दिग्गज ने जमकर निकली भड़ास!

IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स को मुंबई इंडियंस के हाथों आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में 81 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इसपर एक दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी भड़ास निकाली है.

IPL 2023: LSG ने खुद मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, मुंबई से मिली हार पर इस दिग्गज ने जमकर निकली भड़ास!

Virender Sehwag big statement: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों से रौंद दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई क्वालीफायर-2 में गुजरात से भिड़ेगी, जबकि लखनऊ की टीम का सफर यहीं खत्म हो गया. लखनऊ सुपर जाएंट्स के इस मैच में लिए एक फैसले पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने जमकर लताड़ लगाई है. इस क्रिकेटर ने कहा है कि टीम ने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है.

इस दिग्गज ने टीम पर निकाली भड़ास

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम एक फैसले को गलत साबित किया है और कहा है कि टीम ने अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मारी है. सहवाग का मानना है कि टीम ने प्लेइंग-11 में क्विंटन डिकॉक को ना खिलाकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मेरा भी चेन्नई में अच्छा रिकॉर्ड है. यहां मैंने 319 रनों की पारी खेली है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं आज भी जाकर रन बनाऊंगा. उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा फॉर्म मायने रखता है. मुझे लगता है कि लखनऊ ने डिकॉक को ना खिलाकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है.

क्रुणाल पांड्या ने दिया था ये बयान

मैच के बाद पांड्या ने कहा था कि डिकॉक एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन चेन्नई में काइल मेयर्स का रिकॉर्ड बेहतर है. यही कारण था जिसकी वजह से उन्हें मौका दिया गया. बता दें कि डिकॉक ने मात्र 4 मैच खेलते हुए 143 रन बनाए थे, जबकि मेयर्स ने अपने पिछले पांच मुकाबलों में सिर्फ 82 रन बनाए थे. इस मैच में मेयर्स मात्र 18 रन ही बनाने में कामयाब हो सके.

मैच का लेखा-जोखा 

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 182 रन बनाए. मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन(41), सूर्यकुमार यादव(33), तिलक वर्मा(26) और नेहल वढेरा(23) रनों का योगदान दिया. इसके जवाब में लखनऊ के बल्लेबाज मात्र 101 रन पर ऑलआउट हो गए. मुंबई के पेसर आकाश मधवाल की घातक गेंदबाजी के सामने लखनऊ के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते नजर आए. मधवाल ने 3.3 ओवर डालते हुए मात्र 5 रन देकर 5 विकेट झटके. यह उनके करियर और मौजूदा सीजन में अब तक किसी भी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ स्पेल है.

जरूर पढ़ें 

फ्रेंचाइजी क्रिकेट के लिए नेशनल टीम छोड़ेगा ये खिलाड़ी? अचानक इस फैसले से मचाया तहलका!
मुंबई से पार पाना गुजरात के लिए आसान नहीं, रिकॉर्ड देख बढ़ जाएगी पांड्या की टेंशन!

Trending news