IPL 2023 में एक मौके को तरस रहा 100 से ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी, कप्तान संजू ने फिर नहीं दी जगह
Advertisement

IPL 2023 में एक मौके को तरस रहा 100 से ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी, कप्तान संजू ने फिर नहीं दी जगह

RR vs PBKS IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 8वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच में संजू सैमसन ने एक घातक गेंदबाज को जगह नहीं दी है. 

IPL 2023 में एक मौके को तरस रहा 100 से ज्यादा मैच खेलने वाला खिलाड़ी, कप्तान संजू ने फिर नहीं दी जगह

Rajasthan Royals vs Punjab Kings: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 8वां मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (Rajasthan Royals vs Punjab Kings) के बीच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम (Barsapara Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. संजू सैमसन इस मैच की बिना बदलाव के साथ उतरे हैं. ऐसे में उन्होंने एक घातक गेंदबाज को इस मैच में भी खेलने का मौका नहीं दिया है. ये खिलाड़ी आईपीएल में 100 से ज्यादा मैच खेल चुका है. 

कप्तान संजू ने इस खिलाड़ी को फिर नहीं दी जगह

राजस्थान रॉयल्स ने चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को टीम में शामिल किया है. लेकिन संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) आईपीएल 2023 में अभी भी अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में भी संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को जगह नहीं मिली है. 

संदीप शर्मा का शानदार आईपीएल रिकोर्ड

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने कुल मिलाकर 104 आईपीएल मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) 2014 से 2020 तक एकमात्र गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने आईपीएल के हर सीजन में 12 या उससे ज्‍यादा विकेट लिए हैं. संदीप शर्मा पिछले साल पंजाब किंग्स के लिए IPL 2022 सीजन में खेले थे, लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. संदीप शर्मा IPL 2022 के 5 मैचों में सिर्फ 2 विकेट ही ले पाए थे.

टीम इंडिया में भी मिला मौका 

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को टीम इंडिया के लिए भी खेलने का मौका मिला है. संदीप शर्मा भारत के लिए दो टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. संदीप शर्मा ने टीम इंडिया के लिए साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. इस सीरीज में दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद से संदीप शर्मा को फिर कभी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला. इन 2 मैचों में उन्होंने केवल एक विकेट हासिल किया था. 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स- शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news