Team India: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस
Advertisement

Team India: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. ये टूर्नामेंट इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है.

Team India: वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों की फॉर्म और फिटनेस पर नजर रख रही है. आईपीएल 2023 के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. पिछले कई समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे एक खिलाड़ी ने आखिरकार फॉर्म में वापसी कर ली है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के सबसे बडे़ मैच विनर्स में से एक है. 

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

टीम इंडिया इस साल वनडे वर्ल्ड कप अपने ही घर में खेलने वाले है, ऐसे में भारतीय फैंस को टीम इंडिया से काफी उम्मीद है. टीम इंडिया ने पिछली बार 2011 में अपने ही घर में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. इस बड़े टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फॉर्म में वापसी कर ही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से पिछले कई समय से बड़ी पारी देखने को नहीं मिली थी, लेकिन में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वह एक कप्तानी पारी खेलने में कामयाब रहे जो भारतीय फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. 

24 पारियों के बाद आईपीएल में अर्धशतक 

टीम इंडिया के साथ-साथ मुंबई इंडियंस के लिए भी फॉर्म में आना काफी जरूरी था. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से आईपीएल में 24 पारियों के बाद अर्धशतक निकला है. इससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साल 2021 के आईपीएल में 50 रन का आकंड़ा पार किया था. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 45 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली. इस पारी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से 6 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. 

IPL 2023 में मुंबई इंडियन की पहली जीत 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आखिरकार अपनी पहली जीत मिल गई है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को सीजन के शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स को हराकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2023 की पहली जीत दर्ज की. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा की अपनी टीम की जीत के हीरो रहे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news