SRH vs RR: राजस्थान से बुरी तरह हारे हैदराबाद के धुरंधर, कप्तान भुवी ने मैच गंवाने की बताई ये वजह
Advertisement

SRH vs RR: राजस्थान से बुरी तरह हारे हैदराबाद के धुरंधर, कप्तान भुवी ने मैच गंवाने की बताई ये वजह

Hyderabad vs Rajasthan, IPL : सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल के 16वें सीजन में आगाज हार से हुआ. उसे रविवार को हैदराबाद में ही खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मात दी. हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मुकाबले में हार के बाद इसकी वजहों पर भी चर्चा की.

srh vs rr

SRH vs RR, Captain Bhuvneshwar Kumar Statement: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान ने इस मुकाबले को एकतरफा अंदाज में अपने नाम किया. हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मुकाबले में हार की वजह भी बताई.  

राजस्थान ने 72 रनों से जीता मैच

हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मैच में टॉस जीता और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए जिसके बाद हैदराबाद टीम 8 विकेट पर 131 रन बना सकी. कप्तान संजू सैमसन (32 गेंदों पर 55 रन), ओपनर यशस्वी जायसवाल (37 गेंदों पर 54)) और धुरंधर जोस बटलर 22 गेंदों पर 54) ने अर्धशतक जड़े. बटलर और यशस्वी ने 85 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी और टी नटराजन ने 2-2 विकेट लिए जबकि उमरान मलिक को एक विकेट मिला. जोस बटलर को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

हैदराबाद के कप्तान ने बताई हार की वजह

मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने बयान दिया. उन्होंने टीम की खराब गेंदबाजी को लेकर गुस्सा जाहिर किया. हालांकि उन्होंने साथ ही आगे बढ़ने की भी बात कही. भुवी ने कहा, '100 फीसदी हम कह सकते हैं कि प्रदर्शन खराब रहा. इसे भूल जाते हैं और आगे बढ़ते हैं. जिस तरह से हमने आखिरी 6 ओवरों में वापसी की और अंत में उमरान का कैमियो, ये अच्छा रहा. हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की.'

सुधार करने की जरूरत

भुवनेश्वर कुमार ने आगे कहा, 'सीजन का पहला मैच और हमें अभी काफी सुधार करने की जरूरत है. उम्मीद है कि हम अगले मैच में बेहतर बल्लेबाजी करेंगे. हमें इस मैच से आगे बढ़ना होगा. यह काफी अच्छा ट्रैक था.' बता दें कि हैदराबाद का अगला मैच 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेला जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news