MS Dhoni: धोनी के जिगरी ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2024 में और मजबूत होकर आएंगे कैप्टन कूल
Advertisement

MS Dhoni: धोनी के जिगरी ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2024 में और मजबूत होकर आएंगे कैप्टन कूल

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी ने संन्यास की अटकलों को फिलहाल खारिज कर दिया है. उनकी वापसी पर टीम इंडिया के एक पूर्व खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है.

MS Dhoni: धोनी के जिगरी ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2024 में और मजबूत होकर आएंगे कैप्टन कूल

Harbhajan Singh on MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को पांचवां खिताब दिलाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने संन्यास की अटकलों को खारिज कर दिया है. आईपीएल 2023 में सफल अभियान के बाद तुरंत रिटायरमेंट नहीं लेने के एमएस धोनी के फैसले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ा बयान दिया है. हरभजन सिंह ने एमएस धोनी की कप्तानी में कई मैच खेले हैं.

हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी

एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैसले पर हरभजन सिंह ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगले साल और मजबूत होकर आएंगे. आईपीएल फाइनल के बाद फैंस सीएसके के कप्तान धोनी के आईपीएल भविष्य के बारे में जानने का इंतजार कर रहे थे. महान कप्तान ने घोषणा की कि वह अगले साल आईपीएल में वापसी कर सकते हैं. इसके बाद जोशीली भीड़ ने जयकारे लगाए.

एमएस धोनी की वापसी पर दिया ये बयान

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर हरभजन सिंह ने कहा, 'प्रशंसकों के लिए यह सबसे बड़ी खबर है. एमएस धोनी अगले साल वापस आएंगे और वह और भी बेहतर फिटनेस के साथ वापसी करेंगे. फैंस को अपने प्यारे थाला डॉन की पीली जर्सी फिर से देखने को मिलेगी. अगले साल सीएसके से काफी उम्मीदें होंगी और यह टीम अच्छी तरह जानती है कि उम्मीदों के दबाव को कैसे संभालना है.'

रवि शास्त्री ने जमकर की तारीफ

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री एमएस धोनी (MS Dhoni) की विरासत को अद्वितीय मानते हैं. रवि शास्त्री ने कहा, '250 आईपीएल मैच एमएस धोनी की फिटनेस का एक उपहार है. धोनी इस टूनार्मेंट में जिस तरह की विरासत को पीछे छोड़ने जा रहे हैं, उसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता. उन्हें पूरे चेन्नई और तमिलनाडु में थाला कहा जाता है. सीएसके के कप्तान को प्रशंसकों से इस तरह का सम्मान मिलना इस क्रिकेटर की महानता का प्रमाण है.' आपको बता दें कि 73 मैचों के बाद आईपीएल 2023 का समापन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आखिरी ओवर के रोमांचक मुकाबले के साथ हुआ.

 

Trending news