IPL 2023 खत्म होते ही धोनी को जाना पड़ा हॉस्पिटल! सामने आई ये बड़ी खबर
Advertisement

IPL 2023 खत्म होते ही धोनी को जाना पड़ा हॉस्पिटल! सामने आई ये बड़ी खबर

MS Dhoni Injury: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल जीतने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) को हॉस्पिटल जाना पड़ा है. सीजन के बीच धोनी चोट से जूझते दिखाई दिए थे.

IPL 2023 खत्म होते ही धोनी को जाना पड़ा हॉस्पिटल! सामने आई ये बड़ी खबर

MS Dhoni in Hospital: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था. इस मैच में गुजरात की पारी में विकेटकीपिंग के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) चोटिल हो गए थे. धोनी इस दौरान काफी दर्द में दिखाई दिए थे. सीजन की शुरुआत से पहले ही धोनी चोट से जूझ रहे थे. लेकिन धोनी ने सीजन 16 में लगातार मैच खेले. ऐसे में अब सीजन के खत्म होते ही उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा है.

चोट के चलते हॉस्पिटल पहुंचे धोनी

पूरे IPL 2023 के दौरान धोनी अपने घुटने का दर्द (Dhoni Knee Injury) सहते हुए दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल 2023 खत्म होते ही उन्होंने हॉस्पिटल जाकर अपना टेस्ट कराया है. खबरें हैं कि धोनी अपने घुटने का इलाज कराने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल गए हैं. इंजरी कितनी गंभीर इसका पता लगाने के लिए इस हफ्ते उनके कई टेस्ट हो सकते हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

स्टीफेन फ्लेमिंग ने भी दिया था ये अपडेट

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बीच सीएसके के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने भी धोनी की चोट पर बड़ा बयान दिया था.  उन्होंने कहा था, 'उनके घुटने में चोट है और यह आप धोनी के कुछ मूवमेंट से भी देख सकते हैं.' हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि सीएसके के कप्तान की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे. आईपीएल फाइनल खेलने आए धोनी जब अपनी बस से उतर रहे थे तब भी ऐसा लगा कि उन्हें काफी परेशानी है.

अगले सीजन में भी खेलने के दिए संकेत

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मैच सोमवार को खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर 5वीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया. गुजरात टाइटंस पर फाइनल में पांच विकेट से जीत के बाद धोनी से जब पूछा गया कि क्या यह उनका आखिरी सीजन है. उन्होंने कहा, 'अगर परिस्थितियों को देखे तो मेरे लिए संन्यास लेने का यह सर्वश्रेष्ठ समय है. मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं लेकिन अगले नौ महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सीजन और खेलना कठिन है. शरीर को साथ देना होगा. चेन्नई के प्रशंसकों ने जिस तरह से मुझे प्यार दिया, यह उनके लिए मेरा तोहफा होगा कि मैं एक सीजन और खेलूं. उन्होंने जो प्यार और जज्बात दिखाए हैं, मुझे भी उनके लिये कुछ करना चाहिए.'

Trending news