IPL 2023 के बीच बुरी तरह फंसा ये दिग्गज खिलाड़ी, पुलिस पर हमला करने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow11637795

IPL 2023 के बीच बुरी तरह फंसा ये दिग्गज खिलाड़ी, पुलिस पर हमला करने का लगा आरोप

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बीच एक दिग्गज खिलाड़ी बुरी तरह फंस गया है. इस खिलाड़ी पर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. ये खिलाड़ी इससे पहले भी घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है.

IPL 2023 के बीच बुरी तरह फंसा ये दिग्गज खिलाड़ी, पुलिस पर हमला करने का लगा आरोप

Former Australia Test Cricketer Michael Slater: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में अभी तक कुल 5 मैच खेले जा चुके हैं. इसी बीच क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक दिग्गज खिलाड़ी पर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. ये खिलाड़ी इससे पहले भी कई विवादों में फंस चुका है. इससे पहले इस खिलाड़ी को साल 2021 में घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वहीं, अप्रैल 2022 को एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया. अब वह एक बार फिर मुसीबतों में फंसता नजर आ रहा है.

इस खिलाड़ी पर लगा पुलिस पर हमला करने का आरोप 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) पर क्वींसलैंड के सनशाइन कोस्ट में टकराव के दौरान पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया गया है. सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, घरेलू हिंसा से संबंधित मामले और चिकित्सा घटना की रिपोर्ट के बाद शुक्रवार आधी रात से पहले क्वींसलैंड पुलिस को नूसा प्रमुखों को बुलाया गया था, जिसके बाद 53 साल के माइकल स्लेटर (Michael Slater) को गिरफ्तार किया गया था.

माइकल स्लेटर ने की मारपीट

क्वींसलैंड पुलिस की एक प्रवक्ता के मुताबिक, माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने कथित तौर पर पुलिस के आने में बाधा डाली, बाद में एक अधिकारी के साथ मारपीट की, जिसके हाथ पर कट लग गया था. माइकल स्लेटर (Michael Slater) पर पुलिस पर हमला करने के एक मामले और पुलिस में बाधा डालने के दो आरोप लगाए गए हैं. उन्हें 2 मई को अदालत का सामना करने का आदेश दिया गया है. पूर्व बल्लेबाज माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट खेले, जिसमें 5312 रन बनाए और 42 वनडे मैच खेले हैं. साल 2004 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, उन्होंने चैनल 7 और चैनल 9 के साथ कमेंट्री भी की है.  

इंग्‍लैंड के खिलाफ किया था डेब्‍यू

माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने 3 जून, 1993 को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. माइकल स्लेटर (Michael Slater) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 14912 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्‍ले से 36 शतक निकले हैं. ओपनर बैटर ने करियर में कुल 38 शतक लगाए. माइकल स्‍लेटर ने 2 शतक लिस्ट ए क्रिकेट में लगाए थे. आपको बता दें कि स्‍लेटर जब 12 साल के हुए तो उनकी मां उन्‍हें और परिवार को छोड़कर चली गईं थी. इसके बावजूद स्‍लेटर ने खुद को संभाला और ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह भी बनाई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news