MI vs KKR: कोलकाता की तीसरी हार के बाद नीतीश राणा ने खोया आपा, इन खिलाड़ियों को सरेआम कहा भला-बुरा!
Advertisement

MI vs KKR: कोलकाता की तीसरी हार के बाद नीतीश राणा ने खोया आपा, इन खिलाड़ियों को सरेआम कहा भला-बुरा!

Captain Statement : संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में रविवार को तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कोलकाता को 5 विकेट से हराया. इसके बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने बड़ा बयान दिया. 

mi vs kkr

Captain Nitish Rana Statement: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को आईपीएल के 16वें सीजन में रविवार को तीसरी हार झेलनी पड़ी. कोलकाता को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 5 विकेट से मात दी. इसके बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने बड़ा बयान दिया. 

ईशान और सूर्या ने मचाया धमाल, वेंकटेश बने प्लेयर ऑफ द मैच

कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन बनाए. नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे वेंकटेश अय्यर ने अपने टी20 करियर का पहला शतक जड़ा. वह केकेआर के लिए सेंचुरी लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बने. वेंकटेश को इसी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. हालांकि मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन (25 गेंदों पर 58 रन, 5 चौके और 5 छक्के) और सूर्यकुमार यादव (25 गेंदों पर 43 रन, 4 चौके और 3 छक्के) की तूफानी पारियों ने मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. 

कप्तान ने दिया बड़ा बयान

केकेआर के कप्तान नीतीश राणा हार के बाद अपनी टीम की गेंदबाजी इकाई के प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए. उन्होंने मैच के बाद सख्त लहजे में कहा, ‘मुझे लगता है कि हम पावरप्ले में बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे. मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि हमारी गेंदबाजी इकाई और बेहतर प्रदर्शन करे. एक या दो मैच ठीक हैं, लेकिन अब 5 मैच हो गए हैं.’ उन्होंने कहा, ‘किसी एक खिलाड़ी का खराब दिन हो सकता है लेकिन एक टीम के रूप में बार-बार ऐसा होना अच्छा नहीं है. हम इसके बारे में बात करेंगे और उम्मीद है कि हम वापसी कर सकते हैं.’

सूर्यकुमार ने बताई अपनी ताकत

मुंबई के कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा कि बेफिक्र होकर खेलने का उन्हें फायदा मिला. टी20 अंतरराष्ट्रीय में शीर्ष रैंकिंग के खिलाड़ी सूर्यकुमार ने इस मैच से पहले 15, एक और शून्य का स्कोर बनाया था. वह हालांकि केकेआर के खिलाफ सहज दिखे. उन्होंने कहा, ‘मैं बिना किसी चिंता के क्रीज पर पहुंचा और शुरुआती 6-7 गेंदों पर अपना समय लिया. मैंने सोचा कि अगर परिस्थितियों से सामंजस्य बैठ जाए तो फिर अपने मुताबिक खेल सकता हूं.’ सूर्याने मैच में शानदार गेंदबाजी करने के लिए पीयूष चावला (4 ओवर में 19 रन पर 1 विकेट) की तारीफ की. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news