2023 World cup में ऋषभ पंत की जगह लेगा ये विकेटकीपर! धोनी जैसी करता है तूफानी बैटिंग
Advertisement

2023 World cup में ऋषभ पंत की जगह लेगा ये विकेटकीपर! धोनी जैसी करता है तूफानी बैटिंग

World Cup: पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से प्रभावित किया है और टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर का मानना है कि वह राष्ट्रीय टीम के प्रतिनिधित्व के लिए तैयार है. विदर्भ के 29 साल के इस विकेटकीपर को पंजाब किंग्स ने पिछले साल महज 20 लाख रुपये में टीम से शामिल किया था. 

2023 World cup में ऋषभ पंत की जगह लेगा ये विकेटकीपर! धोनी जैसी करता है तूफानी बैटिंग

Team India Cricketer: पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से प्रभावित किया है और टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर का मानना है कि वह राष्ट्रीय टीम के प्रतिनिधित्व के लिए तैयार है. विदर्भ के 29 साल के इस विकेटकीपर को पंजाब किंग्स ने पिछले साल महज 20 लाख रुपये में टीम से शामिल किया था. उन्होंने इस सीजन में टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए कुछ शानदार पारियां खेली है.

2023 World cup में ऋषभ पंत की जगह लेगा ये विकेटकीपर!

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज जाफर ने यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ  मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'बेशक, पिछले साल भी उसने अच्छा प्रदर्शन किया था. मुझे लगता है कि अब वह और भी बेहतर हो गया है, उसकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ है, वह पहले से ही एक अच्छा विकेटकीपर है.'

धोनी जैसी करता है तूफानी बैटिंग

ऋषभ पंत के चोटिल होने के कारण एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की नजर अच्छे विकेटकीपर पर है. जितेश ने मुंबई के खिलाफ 27 गेंदों में नाबाद 49 रन की पारी खेल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. उन्हें इस साल श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला. जाफर ने कहा, ‘उसे भारतीय टीम में जगह मिली लेकिन डेब्यू का मौका नहीं मिला. मैं उसे जानता हूं. मैं विदर्भ के लिए उसके साथ खेला है.' उन्होंने कहा, ‘उसके खेल में सुधार होते देखकर अच्छा लग रहा है. पांचवें, छठे और सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उसने फिनिशर के तौर पर अच्छा किया है. वह भारतीय टीम के लिए खेलने के लिए लगभग तैयार है.’ (Source - PTI)

Trending news