IPL 2023: मोहम्मद सिराज के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया संपर्क, BCCI ने तुरंत लिया ये तगड़ा एक्शन
Advertisement

IPL 2023: मोहम्मद सिराज के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया संपर्क, BCCI ने तुरंत लिया ये तगड़ा एक्शन

Mohammed Siraj: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने BCCI की एंटी करप्शन यूनिट (ACU) को जानकारी दी है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने इस साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया टीम के दौरे से पहले टीम की अंदरूनी जानकारी पाने के लिए उनसे संपर्क किया था. सिराज ने बीसीसीआई की एसीयू को इसकी जानकारी दी थी.

IPL 2023: मोहम्मद सिराज के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया संपर्क, BCCI ने तुरंत लिया ये तगड़ा एक्शन

Mohammed Siraj News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने BCCI की एंटी करप्शन यूनिट (ACU) को जानकारी दी है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने इस साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया टीम के दौरे से पहले टीम की अंदरूनी जानकारी पाने के लिए उनसे संपर्क किया था. सिराज ने बीसीसीआई की एसीयू को इसकी जानकारी दी थी.

मोहम्मद सिराज के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया संपर्क

समझा जाता है कि सटोरिये ने भारत के मैचों के दौरान काफी पैसा गंवा दिया था और हताशा में सिराज को मैसेज भेजा था. भारत ने जनवरी फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज खेली जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां आई. भारत ने श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया और वनडे सीरीज 3-0 से जीती. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने वनडे सीरीज 3-0 से जीती और टी20 सीरीज में 2- 1 से जीत दर्ज की.

सट्टा लगाने का आदी हैदराबाद का एक ड्राइवर था

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया, ‘जिसने सिराज से संपर्क किया वह सटोरिया नहीं था. वह मैचों पर सट्टा लगाने का आदी हैदराबाद का एक ड्राइवर था. उसने काफी पैसा गंवा दिया था इसलिए उसने अंदरूनी जानकारी के लिए सिराज से वाट्सअप पर संपर्क किया. सिराज ने तुरंत इसकी सूचना दी. आंध्र पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया है.’ बीसीसीआई ने 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले के बाद एसीयू नेटवर्क में विस्तार किया था. अब हर आईपीएल टीम का अपना एसीयू अधिकारी है जो टीम होटल में ही ठहरता है और सारी गतिविधियों पर नजर रखता है. इसके अलावा खिलाड़ियों के लिए एसीयू वर्कशॉप अनिवार्य है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news