Virat Kohli: विराट कोहली के बारे इस दिग्गज ने कह दी ऐसी बात, जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली के बारे इस दिग्गज ने कह दी ऐसी बात, जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

Virat Kohli: सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने माना कि विराट कोहली ने उनकी टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन उन्होंने कहा कि यह बता पाना मुश्किल है कि उनकी टीम घरेलू मैदान पर 7 में से 6 मैच क्यों हारी जिससे कि उसकी IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी समाप्त हो गई.

Virat Kohli: विराट कोहली के बारे इस दिग्गज ने कह दी ऐसी बात, जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

IPL 2023, SRH vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ब्रायन लारा ने माना कि विराट कोहली ने उनकी टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन उन्होंने कहा कि यह बता पाना मुश्किल है कि उनकी टीम घरेलू मैदान पर 7 में से 6 मैच क्यों हारी जिससे कि उसकी IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी समाप्त हो गई.

'उसकी तबाही का हैदराबाद के पास कोई जवाब नहीं था'

टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद ने हेनरिक क्लासेन के शानदार शतक की मदद से पांच विकेट पर 186 रन का अच्छा स्कोर बनाया, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान कोहली की 63 गेंदों पर 100 रनों की पारी और कप्तान फाफ डुप्लेसी (71) के साथ उनकी पहले विकेट के लिए 172 रनों की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आठ विकेट से जीत दर्ज करके क्लासेन के प्रयासों पर पानी फेर दिया.

कोहली के शतक से घबराए इस दिग्गज का बड़ा बयान

लारा ने टीम की 13 मैचों में नौवीं हार के बाद कहा, ‘हमारे खिलाड़ियों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली, लेकिन विराट कोहली ने हमारे खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. फाफ इस पूरे सत्र में आरसीबी की तरफ से बेहतरीन भूमिका निभा रहा है. उसके पास अभी ऑरेंज कैप है. इस तरह से हमारा मुकाबला दो विश्वस्तरीय खिलाड़ियों से था और कुल मिलाकर मेरा मानना है कि हमारे खिलाड़ियों में अच्छा प्रयास किया.’ वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए हालांकि यह बता पाना मुश्किल था कि टीम छह घरेलू मैचों में कैसे हार गई. लारा ने कहा,‘यहां बैठकर यह बता पाना मुश्किल है, लेकिन हमने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया. हालांकि हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि हम घरेलू मैदान पर सात में से एक मैच ही जीत पाएंगे लेकिन ऐसा हुआ.’ 

(Source Credit - PTI)

Trending news