IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने से भड़के शिखर धवन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया जिम्मेदार
Advertisement

IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने से भड़के शिखर धवन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया जिम्मेदार

KKR vs PBKS, IPL 2023: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने IPL में सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ पांच विकेट की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम ने मुश्किल पिच पर अच्छा स्कोर खड़ा किया, लेकिन विरोधी टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की. पंजाब के 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने नितीश राणा (51), आंद्रे रसेल (42) और जेसन रॉय (38) की पारियों से अंतिम गेंद पर पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. 

IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने से भड़के शिखर धवन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया जिम्मेदार

KKR vs PBKS, IPL 2023: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने IPL में सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ पांच विकेट की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम ने मुश्किल पिच पर अच्छा स्कोर खड़ा किया, लेकिन विरोधी टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की. पंजाब के 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने नितीश राणा (51), आंद्रे रसेल (42) और जेसन रॉय (38) की पारियों से अंतिम गेंद पर पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की. रिंकू सिंह (10 गेंद में नाबाद 21) ने अंतिम गेंद पर अर्शदीप सिंह पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलाई. रसेल ने 23 गेंद में तीन छक्के और तीन चौके मारे.

जीता हुआ मैच हारने से भड़के शिखर धवन

पंजाब ने इससे पहले कप्तान शिखर धवन (47 गेंद में 57 रन, नौ चौके, एक छक्का) की जितेश शर्मा (21) के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी के अलावा शाहरूख खान (आठ गेंद में नाबाद 21), हरप्रीत बरार (नौ गेंद में नाबाद 17) और ऋषि धवन (11 गेंद में 19 रन) की तेजतर्रार पारियों से सात विकेट पर 179 रन बनाए. केकेआर की ओर से वरूण चक्रवर्ती (26 रन पर तीन विकेट) और हर्षित राणा (33 रन पर दो विकेट) ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाकर पंजाब को बड़ी साझेदारियां करने से रोका.

इस चीज को सरेआम बता दिया जिम्मेदार

धवन ने मैच के बाद कहा, ‘अच्छा महसूस नहीं कर रहा. हम मैच हार गए और यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था और मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया. अंत में वे अच्छा खेले.’ तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिए छह रन बनाने से रोकना था. वह मैच को अंतिम गेंद तक ले गए. लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. धवन ने अर्शदीप की सराहना करते हुए कहा, ‘अंतिम ओवर शानदार था, अर्शदीप का बेहतरीन प्रयास और जिस तरह से उसने पिछले मैच के बाद वापसी की है, सारा श्रेय उसे जाता है. यह काफी दिलचस्प था कि वह मैच को आखिरी गेंद तक ले गया. यह वास्तव में अच्छा रहा.’ विरोधी टीमों के लगातार बड़ा स्कोर बनाने के संदर्भ में धवन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है. जब बाएं हाथ के बल्लेबाज आते हैं तो हमारे पास एक छोर से लेग स्पिनर होता है और दूसरे छोर से हमारे पास बाएं हाथ का स्पिनर होता है. इसलिए मुझे लगता है कि हम कुछ अधिक रन लुटा रहे हैं.’

Trending news