Video: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के से लाखों की गाड़ी पर पड़ गया डेंट, मिलेंगे 5 लाख रुपये; हैरान करने वाली है वजह
Advertisement

Video: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के से लाखों की गाड़ी पर पड़ गया डेंट, मिलेंगे 5 लाख रुपये; हैरान करने वाली है वजह

IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान गोली की रफ्तार जैसा तेज एक छक्का जड़कर लाखों की गाड़ी डेंट मार दिया. दरअसल, मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के पांचवें ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर एक ऐसा जोरदार छक्का मारा जो सीधे मैदान से बाहर खड़ी टाटा की गाड़ी पर जा लगी. 

Video: ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के से लाखों की गाड़ी पर पड़ गया डेंट, मिलेंगे 5 लाख रुपये; हैरान करने वाली है वजह

CSK vs LSG Match: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से मात देकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और ऑफ स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली का बड़ा रोल रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ ने 31 गेंदों पर 57 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के से लाखों की गाड़ी पर पड़ गया डेंट

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान गोली की रफ्तार जैसा तेज एक छक्का जड़कर लाखों की गाड़ी डेंट मार दिया. दरअसल, मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के पांचवें ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर एक ऐसा जोरदार छक्का मारा जो सीधे मैदान से बाहर खड़ी टाटा की गाड़ी पर जा लगी. ऋतुराज गायकवाड़ का छक्का गोली की रफ्तार जैसा तेज था, जिससे टाटा की गाड़ी में गड्डा हो गया. 

किसे मिलेंगे 5 लाख रुपये

ऐसे में अब टाटा टियागो ईवी गेंद टकराने पर 5 लाख रुपये गरीबों को दान देगा. नियम के अनुसार अगर गेंद सीधा जाकर कार पर लगेगी तो 5 लाख रुपये गरीबों को डोनेट किए जाएंगे. इस राशि का इस्तेमाल कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए किया जाएगा. इससे पहले ऋतुराज ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में 92 रन की पारी खेली थी.

चेन्नई ने लखनऊ को किया चित 

सोमवार को खेले गए IPL 2023 के मैच में ऋतुराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉन्वे की शतकीय साझेदारी के बाद मोईन अली की जबर्दस्त गेंदबाजी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 12 रनों से हराया था. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 217 रन बनाए. जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 205 रन ही बना सकी. चेन्नई के लिए मोईन अली ने चार ओवर में 26 रन देकर चार विकेट लिए और लखनऊ के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया. तुषार देशपांडे ने भी दो विकेट चटकाए. लखनऊ के लिए काइल मायर्स ने लगातार दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंद में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए जबकि निकोलस पूरन ने आखिरी ओवरों में 28 गेंद में 32 रन की पारी खेली. इनके अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. कप्तान केएल राहुल 20 रन बनाकर आउट हो गए थे.

ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो 

इससे पहले चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाई तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 89 मीटर का छक्का जड़कर टीम के गढ़ चेपॉक स्टेडियम पर दर्शकों को रोमांचित कर दिया. ‘थाला’ धोनी ने दो छक्के जड़े लेकिन मार्क वुड को तीसरा छक्का जड़ने के प्रयास में तीन गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गए. गायकवाड़ ने 37 गेंद में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 57 रन बनाए जबकि डेवॉन कॉन्वे ने 29 गेंद में 47 रनों की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल थे. शिवम दुबे ने 16 गेंद में 27 रन बनाए, जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल थे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को पांच विकेट लेने वाले वुड ने चार ओवर में 49 रन देकर तीन विकेट चटकाए. लखनऊ के लिए लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने चार ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट लिए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news