IPL 2023: रवि शास्त्री ने दी वॉर्निंग, इस खूंखार खिलाड़ी का फॉर्म में लौटना बेहद खतरनाक
Advertisement

IPL 2023: रवि शास्त्री ने दी वॉर्निंग, इस खूंखार खिलाड़ी का फॉर्म में लौटना बेहद खतरनाक

Ravi Shastri Statement: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने IPL 2023 के बीच में गेंदबाजों को बड़ी वॉर्निंग दी है. पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री के अनुसार भारत का एक खूंखार खिलाड़ी फॉर्म में लौट आया है. बता दें कि भारत के इस खूंखार खिलाड़ी का सही समय पर IPL 2023 के बीच में ही फॉर्म में लौटना गेंदबाजों के लिए बहुत बुरी खबर है.

IPL 2023: रवि शास्त्री ने दी वॉर्निंग, इस खूंखार खिलाड़ी का फॉर्म में लौटना बेहद खतरनाक

IPL 2023, DC vs MI: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने IPL 2023 के बीच में गेंदबाजों को बड़ी वॉर्निंग दी है. पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री के अनुसार भारत का एक खूंखार खिलाड़ी फॉर्म में लौट आया है. बता दें कि भारत के इस खूंखार खिलाड़ी का सही समय पर IPL 2023 के बीच में ही फॉर्म में लौटना गेंदबाजों के लिए बहुत बुरी खबर है. 

रवि शास्त्री ने दी वॉर्निंग

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटना पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत है. मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर तीन मैचों में पहली जीत दर्ज की. दिल्ली ने 172 रन बनाए जिसके जवाब में मुंबई ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की. रोहित ने 65 रन बनाए जो 24 पारियों के बाद उनका पहला अर्धशतक है.

इस खूंखार खिलाड़ी का फॉर्म में लौटना बेहद खतरनाक

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने स्टार स्पोटर्स से कहा, ‘रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ दबाव का बखूबी सामना किया. रोहित शर्मा ने मोर्चे से अगुवाई की. उनका फॉर्म में लौटना उनके और टीम के लिए अच्छा है. इस जीत से आगे के मैचों के लिए मुंबई का आत्मविश्वास बढे़गा.’ इस बीच महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर चाहते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आएं. चेन्नई को बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से खेलना है जो बतौर कप्तान धोनी का 200वां मैच है. सुनील गावस्कर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि धोनी बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आएंगे ताकि उन्हें दो तीन ओवर अधिक खेलने को मिले. वह बड़ी पारियां खेलने में माहिर हैं.’

अपने दम पर टीम को दिलाई जीत 

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक से मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया. दिल्ली के 173 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने सलामी बल्लेबाज रोहित (45 गेंद में 65 रन, छह चौके, चार छक्के) के अर्धशतक के अलावा ईशान किशन (31) के साथ उनकी पहले विकेट की 71 और ललित यादव (41 गेंद में 29 रन, एक चौका, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट की 68 रन की साझेदारी से अंतिम गेंद पर चार विकेट पर 173 रन बनाकर तीन मैच में मौजूदा टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की.

विरोधी टीम को किया तहस-नहस 

मुंबई ने 12वें ओवर में सिर्फ एक विकेट गंवाकर रनों का शतक पूरा कर लिया था, लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने अंतिम ओवर में प्रभावी गेंदबाजी करते हुए मैच को रोमांचक बना दिया. दिल्ली की टीम अक्षर पटेल की 25 गेंद में पांच छक्कों और चार चौकों से 54 रन की पारी और कप्तान डेविड वॉर्नर (47 गेंद में 51 रन, छह चौके) के साथ उनकी छठे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी के बावजूद 19.4 ओवर में 172 रन पर सिमट गई. इन दोनों के अलावा दिल्ली का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. मुंबई की तरफ से अनुभवी लेग स्पिनर चावला ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन जबकि बेहरेनडोर्फ ने 23 रन पर तीन-तीन विकेट हासिल किए. रिली मेरेडिथ (34 रन पर दो विकेट) ने भी दो विकेट चटकाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news