IPL 2023: हार के बाद हार्दिक पांड्या की बड़ी भविष्यवाणी, चेन्नई के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी ये खतरनाक टीम
Advertisement

IPL 2023: हार के बाद हार्दिक पांड्या की बड़ी भविष्यवाणी, चेन्नई के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी ये खतरनाक टीम

Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के IPL 2023 के फाइनल में जाने पर खुशी जताई है. सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 44 गेंद पर 60 रन की तेजतर्रार पारी खेली. 

IPL 2023: हार के बाद हार्दिक पांड्या की बड़ी भविष्यवाणी, चेन्नई के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी ये खतरनाक टीम

Hardik Pandya Statement: गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के IPL 2023 के फाइनल में जाने पर खुशी जताई है. सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 44 गेंद पर 60 रन की तेजतर्रार पारी खेली. अंत में अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा और मोईन अली ने कैमियो रोल निभाया और सीएसके 172/7 बनाने में सफल रहा.

हार के बाद हार्दिक पांड्या की बड़ी भविष्यवाणी

जवाब में गुजरात टाइटंस (GT) कोई महत्वपूर्ण साझेदारी नहीं बना सका. वे नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे. रवींद्र जडेजा (2/18) और महेश तीक्ष्णा (2/28) ने फिर जीटी बल्लेबाजों को अपनी चतुराई भरी स्पिन गेंदबाजी से घेरा और गुजरात टाइटंस (GT) को 157 रनों पर समेट कर आईपीएल फाइनल में दसवीं बार प्रवेश किया. हार के बाद हार्दिक ने कहा कि गलतियों की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी. उन्होंने कहा कि टीम को हार पर बहुत अधिक ध्यान देने की जरूरत नहीं है और इसके बजाय, हमारा फोकस फिर से संगठित होने और क्वालीफायर 2 की तैयारी पर है.

चेन्नई के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी ये खतरनाक टीम

हार्दिक ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम (गेंद के साथ) सटीक थे, लेकिन हमने बुनियादी गलतियां की और इससे हमारा नुकसान हुआ. हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दे दिए. बहुत सारी चीजें हमने सही कीं. हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच-बीच में हमने कुछ रन दिए. मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है.'

फाइनल में पहुंचने के लिए एक और गेम खेलना है

हार्दिक ने मैच के बाद कहा, 'हमें दो दिन बाद खेलना है, हमें फाइनल में पहुंचने के लिए एक और गेम खेलना है. बस उन चीजों पर ध्यान दें, जो हमने इस सीजन में वास्तव में अच्छा किया है.' हार्दिक ने धोनी को बधाई दी और कहा कि सीएसके के कप्तान अपने गेंदबाजों का बखूबी इस्तेमाल कर टीम के कुल स्कोर में 10 अतिरिक्त रन जोड़ देते हैं.

जीवन में पछताना अच्छा नहीं

हार्दिक ने कहा, 'यही तो उनकी (धोनी) खासियत है, अपने दिमाग से और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं, वह सुनिश्चित करते हैं कि वह 10 रन जोड़ रहे हैं. हम विकेट गंवाते रहे, वे गेंदबाजों को बदलते रहे. उनके लिए मैं खुश हूं, रविवार को उनसे मिलकर अच्छा लगेगा. जीवन में पछताना अच्छा नहीं है. हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हमने दोनों विभागों में सही नहीं किया. हम दो दिन बाद फिर से अच्छा प्रदर्शन करेंगे.'

Trending news