IPL 2023: इस खिलाड़ी का IPL करियर खत्म करने पर तुले हार्दिक पांड्या, नहीं देना चाहते एक भी मौका!
Advertisement
trendingNow11692771

IPL 2023: इस खिलाड़ी का IPL करियर खत्म करने पर तुले हार्दिक पांड्या, नहीं देना चाहते एक भी मौका!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मैच 57वां मैच खेला गया. इस मैच में हार्दिक पांड्या के टॉस के साथ ही एक बार फिर एक खिलाड़ी का दिल तोड़ दिया.

IPL 2023: इस खिलाड़ी का IPL करियर खत्म करने पर तुले हार्दिक पांड्या, नहीं देना चाहते एक भी मौका!

MI vs GT: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच शुक्रवार को हुए आईपीएल 2023 के 57वें मैच में हार्दिक पांड्या ने जैसे ही टॉस जीता वैसे ही एक खिलाड़ी का दिल टूट गया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हार्दिक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच में गुजरात टीम होनी पिछले मुकाबले में खेली गई प्लेइंग-11 के साथ ही उतरी. इसी के साथ एक खिलाड़ी की फिर खेलने की उम्मीद टूट गईं.

इस खिलाड़ी को अब नहीं मिलेगा मौका!

आईपीएल 2023 के अपने तीसरे मैच में गुजरात टाइटंस के लिए खेले तेज गेंदबाज यश दयाल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद से अब तक मौका नहीं मिला है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच में भी उन्हें प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया. हार्दिक के अब तक के लिए गए फैसलों से साफ होता है कि उन्हें आने वाले मुकाबलों में टीम में जगह नहीं मिलेगी.

इस सजा की अबतक भरपाई!

आईपीएल के 13वें मैच में केकेआर के रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़े. इस तरह उन्होंने घरेलू क्रिकेट में यूपी के लिए खेलने वाले यश दयाल का रिकॉर्ड ही खराब कर दिया. यश दयाल के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. वह आईपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा रन देने वाले गुजरात के पहले और आईपीएल के ओवरऑल दूसरे गेंदबाज बन गए. उन्होंने पारी में 4 ओवर के अपने स्पेल में 69 रन लुटाए और कोई विकेट भी नहीं ले सके. अब ऐसा माना जा रहा है कि उनके इस प्रदर्शन का ही नतीजा उन्हें मिल रहा है.

रिंकू ने पलट दिया था मैच 

कोलकाता ने इस मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बना लिए थे. आखिरी ओवर में 29 रन की दरकार थी. युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह ने फिर अंतिम ओवर में जैसे कोहराम मचा दिया. कार्यवाहक कप्तान राशिद ने आखिरी ओवर के लिए गेंद यश दयाल को सौंपी. पहली गेंद पर उमेश ने सिंगल लेकर रिंकू को स्ट्राइक दे दी. रिंकू ने फिर लगातार 5 छक्के लगाते हुए कोलकाता को जीत दिला दी. उन्होंने 21 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाए.

जरूर पढ़ें

हां मैं स्वार्थी... विराट कोहली ने आईपीएल के बीच दिया बड़ा बयान, फैंस हो जाएंगे मायूस!
घातक फॉर्म में लौटा टीम इंडिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, WTC फाइनल जिता कर ही लेगा दम!
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया में फिर होगा बदलाव, BCCI इस धाकड़ बल्लेबाज को करेगी शामिल!

Trending news