DC vs KKR: कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये मैच विनर
Advertisement
trendingNow11659950

DC vs KKR: कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत से पहले दिल्ली को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये मैच विनर

DC vs KKR: अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम को अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा.

dc vs kkr

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स टीम का आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी इस टीम को मौजूदा सीजन में अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. अब उसका सामना कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से होना है, जिससे पहले टीम को बड़ा झटका लगा.

अभी तक नसीब नहीं हुई पहली जीत

दिल्ली कैपिटल्स टीम का प्रदर्शन आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहद खराब रहा है. उसे अभी तक एक मैच में भी जीत नहीं मिल पाई है. उसने 5 मैच खेल लिए हैं. ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में डेविड वॉर्नर इस टीम की कमान संभाल रहे हैं. टीम अब अपना अगला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 20 अप्रैल यानी गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगी. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडिम में खेला जाएगा. 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर आई है. टीम के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटि की पीठ में चोट लग गई है. हालांकि वह गुरुवार को होने वाले मैच में प्लेइंग-11 में जगह बनाने के दावेदार नहीं नजर आ रहे हैं. दिल्ली मैनेजमेंट किसी गेंदबाज के बजाय अतिरिक्त बल्लेबाज को टीम में रख सकता है. नागरकोटि ने चोटिल होने के कारण 2018 के अंडर-19 के दिनों से ही अपना ज्यादातर समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ‘रिहैब’ करते हुए बिताया और इस बीच वह बहुत कम घरेलू मैचों में खेले. 

अभी तक खेले केवल 3 FC मैच

23 साल के कमलेश नागरकोटि के पास स्पीड और वैरिएशन है लेकिन वह चोट से लगातार परेशान रहे हैं. उन्होंने अभी तक के करियर में 3 ही फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इनमें उनके नाम 7 विकेट हैं. इसके अलावा उन्होंने 22 लिस्ट ए और 25 टी20 मैच भी खेले हैं. लिस्ट ए में उन्होंने 27 जबकि अभी तक के टी20 करियर में 19 विकेट झटके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news