Delhi Capitals: कप्तानी मिलती तो भी नहीं लेता... भारत के इस स्टार खिलाड़ी ने बयान से मचाया तहलका!
Advertisement

Delhi Capitals: कप्तानी मिलती तो भी नहीं लेता... भारत के इस स्टार खिलाड़ी ने बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: आपको शायद ही ऐसा खिलाड़ी मिलेगा जो अपनी टीम की कप्तानी नहीं करना चाहेगा. अगर मामला राष्ट्रीय टीम या आईपीएल से जुड़ा हो तो कोई भी मना ना करे, हालांकि भारत के एक स्टार खिलाड़ी ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है. 

captaincy

Axar Patel Statement, Delhi Capitals Captaincy: शायद ही ऐसा कोई खिलाड़ी होगा, जो अपनी टीम की कप्तानी नहीं करना चाहेगा. फिर अगर मामला आईपीएल से जुड़ा हो तो सोने पर सुहागा. हालांकि एक खिलाड़ी ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है. भारत के इस स्टार ऑलराउंडर ने कहा है कि अगर उसे आईपीएल टीम की कप्तानी दी भी जाती तो वह इसे स्वीकार नहीं करते.

स्टार ऑलराउंडर का बड़ा बयान

आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम को 13 में से 8 मैचों में हार झेलनी पड़ी और उसका प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट गया. इसी बीच टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने कहा है कि अगर उन्हें सीजन के बीच में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की पेशकश की जाती तो भी वह इसे स्वीकार नहीं करते. बता दें कि ऋषभ पंत के चोटिल होने के कारण इस सीजन में दिल्ली की कप्तानी डेविड वॉर्नर को सौंपी गई है.

इससे खराब हो सकता था माहौल

अक्षर फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के उप-कप्तान की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीच सीजन में अगर कप्तान बदला जाता तो इससे टीम का माहौल खराब हो सकता है. उन्होंने एक अखबार से बातचीत में कहा, 'मैं चालू सीरीज में किसी को कुछ नहीं बोलता, अगर मुझे कप्तानी करने को भी कहा जाता तो मैं मना कर देता. जब आपकी टीम इस तरह के खराब सीजन से गुजर रही होती है, तो ऐसी (कप्तान बदलना) चीजें इसे और खराब कर देती हैं. आपको अपने खिलाड़ियों, कप्तान का समर्थन करने की जरूरत है और अगर आप सीजन के बीच में कप्तानी बदलते हैं तो इससे अच्छा संदेश नहीं जाता है.'

प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई दिल्ली टीम

दिल्ली टीम आईपीएल-2023 में पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. अक्षर ने कहा, 'मेरे कप्तानी लेने से सब कुछ बदल नहीं जाता, ऐसा नहीं था कि कोई शख्स खराब नेतृत्व कर रहा था. टीम के खराब प्रदर्शन में कप्तान क्या कर सकता है.' डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने सीजन में अभी तक 13 में से 8 मैच हारे जबकि 5 मैचों में ही जीत हासिल कर सकी. 

जरूर पढ़ें

23 साल के खिलाड़ी के साथ धोनी ने की नाइंसाफी, बेंच पर बैठे-बैठे कराया सीजन खत्म!
WTC फाइनल से पहले आई बुरी खबर, AUS के इस क्रिकेटर ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

 

Trending news