Watch: फैन ने भरे मैदान में खिलाड़ी पर बरसाए कोड़े, सऊदी सुपर कप फाइनल में बवाल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Watch: फैन ने भरे मैदान में खिलाड़ी पर बरसाए कोड़े, सऊदी सुपर कप फाइनल में बवाल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Saudi Super Cup Final: सऊदी सुपर कप फाइनल मुकाबले में अल हिलाल ने शानदार अंदाज में खिताबी जीत दर्ज की. दूसरी तरफ करारी हार के बाद अल इत्तिहाद की टीम को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. इतना ही नहीं, भरे मैदान पर फुटबॉल के खिलाड़ी पर एक फैन ने कोड़े बरसा दिए. 

 

Football (X)

Saudi Super Cup Final: खेल जगत में मैदानी जंग में कई कंट्रोवर्सी देखने को मिलती है. लेकिन कई बार फैंस का अपनी टीम के प्रति प्यार उसी टीम के लिए घातक साबित होता है. इसका सबसे बड़ा उदहारण सऊदी सुपर लीग के फाइनल मैच में देखने को मिला है. इस मैच के बाद एक तरफ अल हिलाल की टीम खिताबी जीत का जश्न मनाती नजर आई. दूसरी तरफ शर्मनाक हार के बाद अल इत्तिहाद की टीम आलोचनाओं के जाल में फंस गई. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अल इत्तिहाद के प्लेयर अब्देरज्जाक हमदल्ला पर एक फैन कोड़े बरसाता नजर आ रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, अल हिलाल की तरफ से विनिंग गोल हुआ, जिसके बाद इत्तिहात के फैंस भड़के हुए नजर आए. वीडियो में अल हिलाल के प्लेयर्स का जश्न चल रहा है. इस बीच फुटबॉल प्लेयर अब्देरज्जाक हमदल्ला द्वारा जुबानी जंग के बाद पानी फेंका. जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में उसने हमदल्ला पर कोड़े बरसा दिए. टीम के प्लेयर्स अपने साथी का सपोर्ट करने के लिए फैन की तरफ तेजी से दौड़े और बीच-बचाव किया. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. अब देखना होगा कि इस घटना के बाद फैन पर कोई कार्यवाही की जाती है या नहीं. 

टीम को 4-1 से मिली हार

अल हिलाल और अल इत्तिहाद के बीच मुकाबला एकतरफा नजर आया. अल हिलाल ने 4-1 से मुकाबले को जीतकर खिताब अपने नाम किया. मैच में अल-इत्तिहाद के लिए पूर्व प्रीमियर लीग स्टार एन'गोलो कांटे और करीम बेंजेमा भी शामिल थे, जबकि घायल पीएसजी फॉरवर्ड नेमार ने अल-हिलाल का सपोर्ट करते हुए स्टैंड से मुकाबला देखा. 

रोनाल्डो का दिखा जलवा

अल हिलाल ने अल नासर के खिलाफ रोमांचक जंग लड़ी थी. इसके 3 दिन बाद ही खिताबी जंग में भी अल हिलाल की टीम ने अपना झंडा फहराया. अल नासर के खिलाफ दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना जलवा दिखाया था. उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम को 2-1 से जीत दिलाई थी. इस मुकाबले रोनाल्डो के लिए रेड कार्ड भी देखने को मिला था. उनके और अली अल-बुलैही बीच टकराव देखने को मिला था. इस सीजन में टीम के पास 4 ट्रॉफी जीतने का शानदार मौका है. 

Trending news