Ronaldo अपनी GF के लिए तोड़ेंगे इस्लामिक देश का ये कठोर कानून! क्या सऊदी अरब करेगा माफ?
Advertisement

Ronaldo अपनी GF के लिए तोड़ेंगे इस्लामिक देश का ये कठोर कानून! क्या सऊदी अरब करेगा माफ?

Cristiano Ronaldo News: क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) जब सऊदी अरब आएंगे तो क्या अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहेंगे और क्या इससे सऊदी अरब के कानून का उल्लंघन होगा?

रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए तोड़ेंगे सऊदी का कानून

Cristiano Ronaldo GF: मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सऊदी अरब (Saudi Arabia) की अल-नासर एफसी के संग करार किया है. अल-नासर एफसी एक फुटबॉल क्लब है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-नासर एफसी के साथ ये करार करीब 621 करोड़ रुपये में किया है. रोनाल्डो अब सऊदी अरब के एक फुटबॉल क्लब की टीम से खेलते दिखेंगे. बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपनी टीम में शामिल करने के लिए सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल-नासर एफसी ने बड़ी रकम खर्च की है. सऊदी अरब अपने साल 2030 के विजन पर फोकस कर रहा है.

रोनाल्डो तोड़ेंगे सऊदी अरब का कानून!

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के साथ सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब की डील के बाद लोगों के मन में ये सवाल है कि वो जब सऊदी अरब आएंगे तो क्या अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आएंगे क्योंकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो बिना शादी किए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं. लेकिन सऊदी अरब में कानून है कि कोई भी व्यक्ति शादी के बिना किसी महिला के साथ नहीं रह सकता है.

रोनाल्डो पर सऊदी अरब नरम

जानकारी के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodríguez) काफी वक्त से साथ ही रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि सऊदी अरब इस मामले में रोनाल्डो को कानून से छूट दे सकता है. उनको सऊदी अरब में बिना शादी के किसी महिला के साथ रहने पर सजा नहीं दी जाएगी.

क्या रोनाल्डो को मिलेगी छूट?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सऊदी अरब के एक वकील ने कहा कि बिना शादी के महिला के साथ रहना देश में क्राइम है, पर इस प्रकार के मामलों में अफसर नरम रवैया अपनाते हैं. अगर किसी विदेशी का मामला आता है तो उसमें अफसर दखलअंदाजी नहीं करते हैं. नागरिक अधिकारों के मामले में सऊदी अरब काफी प्रगति कर चुका है. लेकिन अगर दूसरी तरह का कोई अपराध होता है तो कानून का इस्तेमाल होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news